मुरादाबाद में सपना चौधरी के प्रोग्राम में हंगामा, भीड़ ने फेंकी कुर्सियां

मुरादाबाद में एक 'हरियाणवी नाइट' आयोजित की गई थी. यहां सपना के साथ सेल्फी के चक्कर में भीड़ बेकाबू हो गई. पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 4:58 PM IST
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 4:58 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार (11 जून) को एक 'हरियाणवी नाइट' का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिए हरियाणा की सेंसेशन सपना चौधरी पहुंची हुई थीं. लेकिन उन्हें देखने के लिए भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ गया. कड़ी सुरक्षा के बावजूद भीड़ पर काबू पाना इतना मुश्किल हो गया कि आखिर में पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.

हंगामा तब शुरू हुआ जब सपना स्टेज पर आईं. वह अपनी परफॉर्मेंस दे रही थीं. लेकिन दर्शक उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ में लग गए. बस यहीं से भीड़ के बेकाबू होने की शुरुआत हुई. ऑर्गेनाइजर्स ने काफी समझाया. लेकिन इसका बेकाबू दर्शकों पर कोई असर नहीं हुआ. प्रशासनिक अधिकारियों ने भी दर्शकों को समझाने कोशिश की, लेकिन वे कुछ सुनने को तैयार नहीं थे.



हंगामे और उत्पात की वजह से कार्यक्रम बंद करना पड़ा
भीड़ इस कदर काबू से बाहर थी कि वहां कुर्सियां फेंकी जाने लगीं. इसके चलते कुछ लोग घायल हो गए. ये धमकी भी दी गई कि अगर शांत नहीं हुए तो कार्यक्रम रद्द कर दिया जाएगा. लेकिन इसका भी कोई असर नहीं हुआ. आखिरकार कार्यक्रम बंद करना पड़ा. रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार्यक्रम में करीब 20 हजार से ज्यादा लोग मौजूद थे. ये लोग केवल मुरादाबाद ही नहीं बल्कि आसपास के इलाकों में जहां भी सपना के आने की खबर थी. वहां से लोग सपना को देखने के लिए पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद सड़क पर जाम लग गया. इस वजह से सपना की कार काफी देर तक फंसी रही.



सोशल मीडिया पर भी खासी पॉपुलर हैं सपना
बता दें कि सपना सोशल मीडिया पर भी खासी पॉपुलर हैं. पहले तो वह केवल 'यूट्यूब क्वीन' थीं. लेकिन बिग बॉस-11 का हिस्सा बनने के बाद से वह सोशल मीडिया पर भी खासी पॉपुलर हो गईं. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जब वह बिग बॉस में आई थीं तब वह काफी सिंपल लुक में नजर आई थीं. लेकिन इस शो ने उन्हें काफी कुछ दिया और सिखाया. छोटे पर्दे पर मिले इस प्लेटफॉर्म से वह देशभर की नजरों में आ गईं. शो पर उनके ठुमके इतने पापुलर थे कि दूसरे कंटेस्टेंट्स भी उनकी तरह ठुमके लगाने की कोशिश करते थे और सपना के साथ कॉम्पिटीशन करते. सपना जब बिग बॉस से बाहर निकलीं तो वह देशभर में पहचानी जाने लगी थीं. उनकी फैन फॉलोइंग में बंपर इजाफा हुआ.
Loading...

यह भी पढ़ें:

विनोद खन्ना की जगह लेंगे धर्मेंद्र, बनेंगे सलमान के 'पिता'

कैंसर को हराकर जिंदगी की जंग जीते हैं बॉलीवुड के ये 'बाजीगर'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...