• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्रूज ड्रग्स केस: मुनमुन धमेचा सैनिटरी पैड में छिपा कर ले गई थी ड्रग्स, देखें वायरल वीडियो

क्रूज ड्रग्स केस: मुनमुन धमेचा सैनिटरी पैड में छिपा कर ले गई थी ड्रग्स, देखें वायरल वीडियो

मुनमुन धमीचा का ड्रग्स छुपाने का यह वीडियो वायरल हो गया है. (Photo @munmundhamecha/instagram)

मुनमुन धमीचा का ड्रग्स छुपाने का यह वीडियो वायरल हो गया है. (Photo @munmundhamecha/instagram)

Cruise Drugs Case: क्रूज में किए गए एनसीबी (NCB) के सर्च ऑपरेशन के दौरान मुनमुन के कमरे में ऑपरेशन का एक वीडियो सामने आया है. इसमें आप देख सकते हैं कि क्रूज से पकड़ी गई आरोपी मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) ने कैसे सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स पिल को छिपाया था.

  • Share this:

मुंबई. कोर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drugs Case) से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में ड्रग्स को ऐसे छुपाया गया है, जिससे किसी को भी ऐसे ड्रग्स छुपाने का शक न हो. मुंबई में कोर्डेलिया क्रूज पर आयोजित ड्रग पार्टी से पकड़े गए आरोपियों में से एक मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) के पास से जो ड्रग्स पिल्स बरामद की गई थी, वो ड्रग्स मुनमुन ने सैनिटरी पैड में छिपा कर रखी थी. क्रूज में किए गए एनसीबी (NCB) के सर्च ऑपरेशन के दौरान मुनमुन के कमरे में सीजरिंग ऑपरेशन का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रूज से पकड़ी गई आरोपी मुनमुन धमीचा ने कैसे सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स पिल को छिपाया था.

मुबंई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने शुक्रवार को अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और एक अन्य आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. मामले में एक नाइजीरियन व्यक्ति चिनेडु इग्वे समेत कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इग्वे को कोर्ट ने 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा है. एनसीबी के मुताबिक, नाइजीरियन नागरिक को एक्स्टेसी की 40 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

सूत्रों के अनुसार, मुनमुन के नाम से क्रूज पर कोई कमरा बुक नहीं था. उसे आयोजकों ने गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया था. एनसीबी की टीम ने गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज पर पिछले शनिवार छापा मारा था और क्रूज से ड्रग्स जब्त होने का दावा किया था. मामले में अब तक कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया था कि नाइजीरियाई नागरिक चिनेदु इग्वे को उपनगरीय अंधेरी से बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से एक्स्टसी की 40 गोलियां मिलीं. इससे पहले, उसी दिन एजेंसी ने उपनगरीय पवई से अचित कुमार को गिरफ्तार किया था और उसके पास से थोड़ी मात्रा में ‘हाइड्रोपोनिक वीड अथवा ​​मल्टी-स्ट्रेन कैनबिस’ जब्त हुई थी.

एनसीबी की एक टीम ने शनिवार को मुंबई के पास समुद्र के बीच पर एक क्रूज पर छापेमारी की. एजेंसी को सूचना मिली थी कि क्रूज पर चल रही एक पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. एजेंसी ने छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त करने का दावा किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज