• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्रूज ड्रग्स मामला: NCB ने मुंबई में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस में छापे मारे

क्रूज ड्रग्स मामला: NCB ने मुंबई में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस में छापे मारे

एनसीबी ने शनिवार सुबह बांद्रा में इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर छापेमारी की. (File Photo)

एनसीबी ने शनिवार सुबह बांद्रा में इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर छापेमारी की. (File Photo)

एनसीबी (NCB) के अधिकारी ने बताया कि ड्रग्स जब्ती मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) का नाम सामने आया. साथ ही उन्होंने बताया कि एनसीबी महानगर में ड्रग्स के विक्रेता और आपूर्तिकर्ताओं पर कार्रवाई कर रही है.

  • Share this:

    मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने यहां एक क्रूज जहाज से ड्रग्स की जब्ती के सिलसिले में शनिवार को यहां फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) के घर और ऑफिस में छापे मारे. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. अधिकारी ने बताया, ‘एनसीबी की मुंबई मंडल इकाई ने शनिवार सुबह यहां बांद्रा में खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी शुरू की.’ अधिकारी ने बताया कि ड्रग्स जब्ती मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान खत्री का नाम सामने आया. साथ ही उन्होंने बताया कि एनसीबी महानगर में ड्रग्स के विक्रेता और आपूर्तिकर्ताओं पर कार्रवाई कर रही है.

    गौरतलब है कि एक गुप्त सूचना के आधार पर कि एक क्रूज (जहाज) पर पार्टी होने वाली है, एनसीबी की टीम ने गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज पर पिछले शनिवार छापा मारा था और क्रूज से ड्रग्स जब्त होने का दावा किया था. मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

    एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया था कि नाइजीरियाई नागरिक चिनेदु इग्वे को उपनगरीय अंधेरी से बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से एक्स्टसी की 40 गोलियां मिलीं. इससे पहले, उसी दिन एजेंसी ने उपनगरीय पवई से अचित कुमार को गिरफ्तार किया था और उसके पास से थोड़ी मात्रा में ‘हाइड्रोपोनिक वीड अथवा ​​मल्टी-स्ट्रेन कैनबिस’ जब्त हुई थी.

    एनसीबी की एक टीम ने शनिवार को मुंबई के पास समुद्र के बीच पर एक क्रूज पर छापेमारी की. एजेंसी को सूचना मिली थी कि क्रूज पर चल रही एक पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. एजेंसी ने छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त करने का दावा किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज