अपना शहर चुनें

States

सोनू सूद को 2000 Km साइकिल चलाकर ट्रिब्यूट देगा ये शख्स, एक्टर ने कहा- 'सबसे बड़ा रिवॉर्ड'

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)
सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास ने कहा है कि वो सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 2:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को कोरोना के समय से मसीहा कहा जा रहा है. उन्होंने आम जनता की जो मदद की और आज भी कर रहे हैं, उसके लिए बेहद प्यार मिल रहा है. उनकी लगातार मदद ने कई लोगों की जिंदगी बदली है. गरीब को घर दिलवाना हो या मजदूरों को घर पहुंचाना हो, सोनू ने हर संभव मदद की. उनके इस डेडिकेशन की वजह से एक शख्स ने सोनू को उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा ट्रिब्यूट देने का ऐलान किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास ने कहा है कि वो सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करेंगे. बता दें वो महाराष्ट्र (maharashtra) के वाशिम से तमिलनाडु के रामसेतु तक साइकिल से जाएंगे. वो 7 फरवरी को ये सफर शुरू करेंगे, जिसे 14 फरवरी तक पूरा करना है.

(फोटो साभारः Instagram @vyas_nk)




एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुद नारायण ने बताया है कि ‘मैं पिछले 5 साल से साइकिल से ट्रैवल कर रहा हूं. समाजिक कार्यों के लिए सफर तय करता रहता हूं. पिछली बार मैंने महाराष्ट्र से वाघा बॉर्डर तक का सफर 9 दिन में पूरा किया था और अब मैं 2000 किलोमीटर तय करने जा रहा हूं. ये राइड खास तौर पर सोनू सूद के लिए है’.
बता दें इससे पहले भी सोनू सूद को कई लोगों ने अपने अंदाज से ट्रिब्यूट दिया है, लेकिन ये पहली बार है जब कोई उनके लिए इतना बड़ा कदम उठाने जा रहा है. सोनू सूद भी इस ट्रिब्यूट से गदगद नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा – ‘मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं, जिस तरह से हर रोज मुझे इस अंदाज में रिवॉर्ड किया जा रहा है. मैं लोगों की मदद कर रहा हूं. मैं सिर्फ वहीं काम कर रहा हूं, जो हम सभी को करना चाहिए. नारायण का मेरे लिए 2000 किलोमीटर का सफर तय करना सबसे बड़ा अवॉर्ड है. मैं बहुत खुश हूं’.

इस नेक काम के अलावा सोनू सूद आजकल कानूनी पचड़ों की वजह से भी खबरों में बने हुए हैं. उन पर बीएमसी ने एक इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है, जिसके लिए उन्हे नोटिस भी जारी किया गया है. मामला फिलहाल कोर्ट में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज