लाइव टीवी

Dabang 3: दबंग 3 के नए पोस्टर के साथ सलमान खान ने किया ऐलान

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 11:01 PM IST
Dabang 3: दबंग 3 के नए पोस्टर के साथ सलमान खान ने किया ऐलान
Dabang 3: दबंग 3 के नए पोस्टर के साथ सलमान खान ने किया ऐलान

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) ने दबंग 3 (Dabang 3) के साथ फैन्स को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया है. फिल्म के नए पोस्टर के साथ सलमान खान ने ये ऐलान कर दिया है..

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 11:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) ने दबंग 3 (Dabang 3) के साथ फैन्स को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया है. फिल्म के नए पोस्टर के साथ सलमान खान ने ये ऐलान कर दिया है कि वो 20 दिसंबर को आ रहे हैं और क्रिसमस पर सबके साथ मिलकर धमाका करेंगे. अब इसके साथ सलमान खान ने अक्षय कुमार को खुला चैलेंज दे दिया है.

दरअसल, क्रिसमस पर आ रही है अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज. अब जाहिर सी बात है कि सलमान का दबंग धमाका क्रिसमस पर ही नई निपटेगा और इसका सीधा असर पड़ेगा अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म गुड न्यूज पर.

वैसे दिलचस्प ये है कि सलमान की दबंग के पिछले दो इंस्टाल्मेंट भी क्रिसमस पर ही धमाका कर चुके हैं. जिससे ये तो तय है कि अगर क्रिसमस पर चुलबुल पांडे का आना हो जाता है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका ही धमाका होता है. दबंग के दोनों भाग बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही सफल रहे हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि फिल्म का तीसरा भाग भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगा.

इस बार फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसलिए फैन्स को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. बता दें कि साल 2012 में सलमान खान की दबंग 2 ने शाहरूख खान की जीरो की तरह ही 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने क्रिसमस के दिन 15 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें - 

सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है

Loading...

लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका


भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 11:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...