लाइव टीवी

Dabang 3: चुलबुल पांडे के बाद अब रिलीज हुई रज्जो की पहली झलक

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 9:09 PM IST
Dabang 3: चुलबुल पांडे के बाद अब रिलीज हुई रज्जो की पहली झलक
Dabang 3: चुलबुल पांडे के बाद अब रिलीज हुई रज्जो की पहली झलक

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) से रज्जो यानि की सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 9:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) का ट्रेलर लॉन्च होने में दो दिन बचे हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने इससे पहले फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. चुलबुल पांडे के बाद अब फिल्म दबंग 3 से रज्जो यानि की सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है.

सलमान खान ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी हमारी सुपर सेक्सी रज्जो.. बता दें कि दबंग 3 के निर्देशक प्रभुदेवा हैं, जबकि अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 20 दिसंबर को देशभर में धमाका मचाने आ रही है. चुलबुल पांडे और रज्जो के बीच की केमिस्ट्री बेमिसाल है जो हर बार दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेती है. दबंग और दबंग 3 में इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. उम्मीद है कि दबंग 3 में भी ये सबका दिल जीतेंगे.



दबंग 3 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. दर्शक अपने पसंदीदा पुलिस अधिकारी चुलबुल 'रॉबिनहुड' पांडे को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. बता दें कि यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी. चुलबुल पांडे अली अब्बास जफर की भारत के बाद अब सीधे सलमान की दबंग 3 रिलीज होने वाली है. जाहिर है फैंस सलमान को एक बार फिर एक्शन अवतार में देखना चाहते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें -

लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

IIFA Awards 2019: दीपिका को Kiss करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 9:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...