कोर्टरूम से नहीं छूट रहा सलमान खान का पीछा, फिर 15 दिनों तक होगी पेशी

सलमान खान को पहले असल जिंदगी में जमकर कोर्टरूम का चक्कर लगाना पड़ता था, अब फिल्म में भी उनसे ये कराया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 3:25 PM IST
कोर्टरूम से नहीं छूट रहा सलमान खान का पीछा, फिर 15 दिनों तक होगी पेशी
दबंग 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 3:25 PM IST
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अब अपनी नई फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडेय अपने फैन्स को एंटरटेन करने आ रहे हैं. चुलबुल पांडेय के किरदार के लिए सलमान अपना वज़न भी कम कर रहे हैं.

15 दिनों तक चलेगी कोर्टरूम की शूटिंग


जैसा की आप जानते हैं की दबंग 3 की शूटिंग अभी बाकी हैं. खबरों की मानें तो दबंग 3 की शूटिंग में 15 दिन केवल कोर्ट ड्रामा को फिल्माने में लगाया जाएगा. क्योंकि यह फिल्म का एक बहुत अहम हिस्सा होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पहली बार होगा जब दबंग फिल्म सिरीज में कोर्ट रूम के इर्द-गिर्द इतनी लंबी शूटिंग की जाएगी. सलमान और पूरी फिल्म की टीम शूटिंग के लिए आबू-धाबी जाएगी. इस फिल्म में सलमान के पापा का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे.

दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा हैं और प्रोडूसर्स अरबाज़ खान, सलमान खान और निखिल द्विवेदी हैं. फिल्म की कहानी दिलीप शुक्ला ने लिखी है.

दबंग 3 में ये होंगे अहम रोल में

अब बात करें फिल्म की कास्ट की तो सलमान खान अपने चुलबुल‌ पांडेय के किरदार में होंगे. जबकि सोनाक्षी सिन्हा चुलबुल पांडेय की पत्नी रज्जो पांडेय, अरबाज़ खान चुलबुल पांडेय के भाई माखनचंद 'मक्खी' पांडेय, टीनू आनंद मास्टरजी के किरदार में होंगे. इस फिल्म सलमान खान की खोज वरीना हुसैन भी एक गाने पर डांस करेंगी. इससे पहले वरीना सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि में काम कर चुकी हैं. दबंग 3 इसी साल 3 दिसंबर को रिलीज़ होगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...