अपना शहर चुनें

States

B'day: सलमान खान की फिल्म से वरीना हुसैन ने किया था डेब्यू, अब साउथ इंडस्ट्री में रखा कदम

वरीना ने फिल्म ‘लव यात्री’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. (Instagram @WarinaHussain)
वरीना ने फिल्म ‘लव यात्री’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. (Instagram @WarinaHussain)

एक्ट्रेस बनने से पहले वरीना हुसैन (Warina Hussain) ने द न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई की थी. 'लवयात्रि' (Loveyatri) से पहले वरीना हुसैन कुछ टीवी कमर्शियल्स में भी काम कर चुकी थीं. उनका कैडबरी का एड काफी लोकप्रिय हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 8:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2018 में एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Warina Hussain) ने आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ फिल्म 'लवयात्रि' (Loveyatri) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वरीना हुसैन का जन्म 23 फरवरी, 1999 को काबुल में हुआ था. 'लवयात्रि' से पहले वरीना हुसैन कुछ टीवी कमर्शियल्स में भी काम कर चुकी थीं. उनका कैडबरी का एड काफी लोकप्रिय हुआ था. इस एड में उनके क्यूटनेस के काफी चर्चे हुए थे. उन्हें बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौक था. रिपोर्टस की मानें तो वरीना हुसैन के पिता इराकी और मां अफगानिस्तानी हैं. भारत में सैटल होने से पहले वह अपने करियर के लिए कई देशों के चक्कर लगा चुकी हैं. 2013 में उन्होंने नई दिल्ली में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी.

'लवयात्रि' को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था और इस फिल्म से वह अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे थे. उस समय सलमान खान ने ट्विटर पर वरीना हुसैन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि मुझे लड़की मिल गई. सलमान खान का ट्वीट देख सबक लगा कि उन्हें सच में कोई लड़की मिल गई है, लेकिन बाद लोगों को पता चला कि वरीना हुसैन 'लवयात्रि' की हीरोइन होने वाली हैं. इस किरदार के लिए देश भर में ऑडिशन लिए गए थे.

एक्ट्रेस बनने से पहले वरीना हुसैन ने द न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई की थी. वह फिल्म अकेडमी गईं, मॉडलिंग, कमर्शियल किया और इस तरह लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. शायद वरीना हुसैन का इतना टैलेंट देख कर ही सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए चुना था. सिर्फ सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ ही नहीं बल्कि वरीना हुसैन को सलमान खान के साथ भी काम करने का मौका भी मिल चुका है. वह फिल्म 'दबंग 3' के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' में सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं.



वरीना हुसैन अब साउथ की फिल्मों पर फोकस कर रही हैं. खबर है कि उन्हें साउथ की कोई फिल्म मिली है, जिसकी घोषणा वह जल्द कर सकती हैं. उनका फिल्मी करियर भले ही बहुत तेजी से आगे न बढ़ रहा हो, लेकिन धीरे-धीरे वह इस इंडस्ट्री में अपने पैर जरूर जमा रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह अपने जिम लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक में कहर ढाती हैं. सिर्फ मॉडर्न ड्रेसेज में ही नहीं बल्कि सूट और साड़ी में भी उनका अंदाज देखने लायक होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज