दोस्त की बड़ी बेटी से रोमांस करना चाहते थे सलमान, मना किया तो छोटी बहन को ले आए साथ

सलमान ने पहले इस हीरोइन की बड़ी बहन को अपनी फिल्म के लिए चुना था, लेकिन उसके मना करने के बाद फिर सलमान ने छोटी बहन को लॉन्‍च करने की सोची.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 6:01 PM IST
दोस्त की बड़ी बेटी से रोमांस करना चाहते थे सलमान, मना किया तो छोटी बहन को ले आए साथ
सलमान की फिल्म में साई मांजरेकर.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 6:01 PM IST
सलमान खान की दबंग 3 आप सबको एक बार फिर से एंटरटेन करने आ रही है. साथ ही खबरें यह भी आ रही हैं कि सलमान एक नई अभिनेत्री के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अब यह खबर है कि सलमान ने लीड लेडी को ढूंढ़ लिया है. ये फ़्लैश बैक में उनकी प्रेमिका का किरदार निभाएंगी.

पहले खबर आई थी कि यह रोल सलमान के दोस्त महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी अश्वामि मांजरेकर करने वाली थीं, लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि ये किरदार महेश की छोटी बेटी साई मांजरेकर करेंगी. वह सलमान के साथ डेब्यू करेंगी.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार सलमान अपने दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी साई को अपनी फैमिली ड्रामा फिल्म दबंग 3 में लॉन्च करेंगे. फिल्म के करीबी सूत्र ने बताया की साई सलमान की प्रेमिका का रोल निभाएंगी. यह एक फ्लैशबैक होगा. असल में चुलबुल के किरदार को पूरी तरीके से पर्दे पर उतारने के लिए साई का किरदार बेहद जरूरी हो जाएगा.



बड़ी बहन थीं सलमान की पहली पसंद
एक रिपोर्ट के अनुसार अश्वामि की अभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की कोई योजना नहीं है. लेकिन उनकी छोटी बहन साई इंडस्ट्री में आना चाहती हैं. जानकारी के अनुसार साई ने फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट भी कर लिया है. वो सलमान के साथ एक गाना करेंगी. हालांकि सलमान की पहली पसंद अश्वामि थीं.

यह भी पढ़ेंः बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे रणवीर और दीपिका? फोटो Viral
Loading...

दबंग सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि पहली फिल्म अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट की थी. वहीं पार्ट 2 को सलमान के भाई अरबाज़ खान ने डायरेक्ट की थी.



सोनाक्षी नहीं होंगी आउट
साई के आलावा एक और नया किरदार किद्दो सुदीप इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. इन एक्टर के बारे में सूत्रों ने बताया की इनका रोल विलेन का होगा. यह फिल्म एक हैप्पी ट्रैक पर शुरू होगी. लेकिन बाद में हीरो का पाला विलेन से पड़ेगा. इसके बाद दोनों में लड़ाई शुरू हुई.

यह भी पढ़ेंः सेलेब्रिटी ने कह दी ऐसी बात, महिला नहीं बन सकती जेम्स बॉन्ड

दबंग में सलमान पुलिस वाले के किरदार में ही नज़र आएंगे जिसके लिए वो अपना वज़न भी कम कर रहे हैं. इसके लिए सलमान जिम भी जा रहे हैं. अभी दबंग 3 की शूटिंग महाराष्ट्र के एक शहर में हो रही है. हाल ही में सलमान का एक जिम वीडियो वायरल हुआ था. सोनाक्षी सिन्हा अपने पुराने रज्जो के किरदार में नज़र आएंगी. जबकि अरबाज़ अपना पुराना मक्खी का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी.
First published: July 16, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...