• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान ने अनजाने में तोड़ा ये कानून, ASI ने भेजा नोटिस

सलमान खान ने अनजाने में तोड़ा ये कानून, ASI ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

इसके अलावा दबंग-3 की टीम पर एक और आरोप है. वह ये कि उन्होंने नर्मदा नदी के पास मौजूद किले की प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचाया हैl

  • Share this:
    सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग-3 की शूटिंग मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है. मध्य प्रदेश के मांडू में चल रही शूटिंग पर मुसीबत के बादल हैं. 'दबंग 3' की टीम को भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग(ASI) ने नोटिस भेजा है. ASI का आदेश है कि मांडू में स्थित जल महल में बनाए गए फिल्म के दो सेट हटा लिए जाएं.

    धमकी देकर 'सेक्स रैकेट' चला रही थी ये अभिनेत्री, पकड़े जाने पर निकले आंसू

    जारी किए नोटिस में एक शर्त ये भी है कि अगर फिल्ममेकर इस आदेश का पालन नहीं करते हैं तो शूटिंग कैंसल की जा सकती है. खबरों के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में पहले ही बता दिया गया था. लेकिन उनकी तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया.अब नोटिस के मुताबिक फिल्म क्रू ने जल महल में सेट बनाकर प्राचीन स्मारक और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1959 के नियमों का उल्लंघन किया है.

    सेट हटाते वक्त तोड़ी प्राचीन मूर्ति

    इसके अलावा दबंग-3 की टीम पर एक और आरोप है. वह ये कि उन्होंने नर्मदा नदी के पास मौजूद किले की प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है. चश्मदीद गवाह का कहना है कि किले से सेट हटाते हुए वहां एक प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचा.

    इस बारे में जब मध्यप्रदेश की सांस्कृति मंत्री विजय लक्ष्मी साधो से बात की गई तो उन्होंने कहा, ''जो भी हुआ वो गलत था. मैं जाकर खुद हालात का जायजा लूंगी. अगर उन लोगों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ भी गलत किया होगा तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.''

    यह भी पढे़ं:

    हमेशा सूट-सलवार पहनकर ही क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी?





    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज