लाइव टीवी

सोनाक्षी ने सलमान के लिए किया करवा चौथ व्रत, 20 साल पहले ऐश्वर्या ने चुपके से रखा था!

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 7:35 PM IST
सोनाक्षी ने सलमान के लिए किया करवा चौथ व्रत, 20 साल पहले ऐश्वर्या ने चुपके से रखा था!
दबंग 3 का करवा चौथ स्पेशल पोस्टर रिलीज हो गया है.

प्रभु देवा (Prabhu Deva) की निर्देशित दबंग 3 (Dabangg 3) का करवा चौथ स्पेशल पोस्टर रिलीज हो गया है. इसमें रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) चलनी में चांद देखती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 7:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल क्रिसमस और नए की छुट्टियों में धमाल मचाने के लिए तैयार सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की जोड़ी वाली दबंग 3 (Dabangg 3) का करवा चौथ स्पेशल पोस्टर रिलीज हो गया है. इसमें रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा, चुलबुल पांडे के लिए करवा चौथ का व्रत करते हुए नजर आ रही हैं. वह अपने हाथ में चलनी लिए हुए हैं और चांद को निहार रही हैं.

दबंग सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों में अभी तक करवा चौथ का सीन नहीं रखा गया था. यह पहला मौका होगा जब सोनाक्षी को सलमान के लिए करवा चौथ का व्रत करते देखा जाएगा.

असल में करवा चौथ के साथ सलमान खान का खास कनेक्‍शन है. सलमान खान और एश्वर्या राय पर फिल्माया गया 'हम दिल दे चुके सनम (1999)' करवा चौथ स्पेशल सीन और गाने की तस्वीरें आज भी करवा चौथ के दिन सोशल मीडिया से लेकर मुख्य धारा की मीडिया तक में तैरती हैं. तब नंदिनी (ऐश्वर्या  राय) ने समीर (सलमान खान) के‌ लिए चुपके से व्रत रखा था.

अब जब सोनाक्षी सिन्हा सलमान के लिए यह व्रत करेंगी तो कई सोशल मीडिया यूजर इसे ऐश्वर्या राय से जोड़कर देख सकते हैं. हालांकि तब ऐश्वर्या राय ने फिल्म में चुपके से व्रत रखा था क्योंकि तब दोनों का रिश्ता के प्रेम के आधार पर टिका था. लेक‌िन दबंग में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के किरदारों चुलबुल पांडे और रज्जो की शादी हो चुकी है. इसलिए इस बार यह दृश्य पूरा हो सकेगा.



दीपिका ने खोला राज, बताया- शादी से पहले रणवीर सिंह के साथ क्यों नहीं रहीं


Loading...

दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा हैं. यह फिल्म आगामी 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

KBC: करोड़पति बनने के बाद बिगड़ी गौतम झा की तबीयत, अमिताभ ने पत्नी को बुलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...