सलमान खान ने चुकाया 'दबंग' को-स्टार के अस्पताल का बिल, एक्टर ने कहा शुक्रिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द्ददी को ये हार्ट अटैक फिल्म के सेट पर नहीं पड़ा था. लेकिन जब सलमान खान को इस बारे में सूचना दी गई तो उन्होंने अपनी टीम को तुरंत अस्पताल भेजा.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 11:07 PM IST
सलमान खान ने चुकाया 'दबंग' को-स्टार के अस्पताल का बिल, एक्टर ने कहा शुक्रिया
सलमान खान ने चुकाया 'दबंग' को-स्टार के अस्पताल का बिल, एक्टर ने कहा शुक्रिया
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 11:07 PM IST
बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'दबंग' (Dabangg) और 'दबंग 2' (Dabangg 2) में नज़र आ चुके एक्टर द्ददी पांडे को हाल ही में दिल का दौरा आया था. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टर्स ने एडमिट कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दद्दी को कुछ दिन ICU में भी रहना पड़ा.

सलमान खान के साथ फिल्म में हवालदार की भूमिका में मौजूद दद्दी पांडे अब स्वस्थ हैं. उन्होंने ठीक होते ही सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल दद्दी को जब दिल का दौरा आया और उन्हें इसके चलते अस्पताल में एडमिट होना पड़ा तब सलमान ने उनके अस्पताल का सारा खर्च उठाया.

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 पर फिल्म बनाने के लिए 30 बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स में जंग, मांग रहे हैं ये टाइटल

दद्दी ने एक बातचीत के दौरान बताया कि अस्पताल से लौटने के बाद मैंने अभी सलमान से मुलाकात नहीं की है, लेकिन मैं उनका शुक्रिया जरुर कहना चाहूंगा. दद्दी ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान हमेशा मदद के लिए आगे आते हैं और मुमकिन मदद भी करते हैं. इसमें उनका कोई भी सानी नहीं है.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

#dabangg


A post shared by Dadhi Pandey (@pandeydadhi) on






बता दें द्ददी पांडे, 'दबंग' और 'दबंग 2', दोनों ही फिल्मों में दारोगा बने सलमान के थाने में हवलदार की भूमिका में मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द्ददी को ये हार्ट अटैक फिल्म के सेट पर नहीं पड़ा था. लेकिन जब सलमान खान को इस बारे में सूचना दी गई तो उन्होंने अपनी टीम को तुरंत अस्पताल भेजा.

दद्दी पांडे की इस हालत पर खुद सलमान ने संज्ञान लिया. हालांकि फिल्म की शूटिंग से द्ददी को ब्रेक लेना पड़ गया. इससे पहले अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' में विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना को लॉन्च करने के लिए चर्चा में आए थे.

दरअसल दबंग फिल्मों में सलमान खान के पिता का रोल विनोद खन्ना निभाते आ रहे थे और अब प्रमोद खन्ना इस किरदार को निभाएंगे और अरबाज़ खान की जगह इस फिल्म का निर्देशन मशहूर अभिनेता-निर्देशक प्रभुदेवा कर रहे हैं.

First published: August 8, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...