• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लाल साड़ी में खूबसूरत श्रीदेवी, जाह्नवी-खुशी को पहचानना मुश्किल, कपूर फैमिली की अनदेखी फोटो वायरल

लाल साड़ी में खूबसूरत श्रीदेवी, जाह्नवी-खुशी को पहचानना मुश्किल, कपूर फैमिली की अनदेखी फोटो वायरल

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने बोनी कपूर और श्रीदेवी की एक फैमिली की जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे.

  • Share this:
    मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) ने लोग डरे हुए हैं. घरों में कैद होकर अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की एक फैमिली फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो इंडस्ट्री के जाने माने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने शेयर की है. इस थ्रोबैक फोटो जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी साथ हैं. दोनों की इस बचपन की तस्वीर में उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. तस्वीर पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैेस काफी कॉमेंट कर रहे हैं.

    दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में वे एक के बाद एक थ्रोबैक फोटो को सोशल मीडिया (Throwback Photo) पर शेयर कर रहे हैं. डब्बू ने हाल ही में बोनी कपूर और श्रीदेवी की एक फैमिली की जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे.

    इस फोटो में बोनी कपूर, श्रीदेवी उनकी बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर को देख सकते हैं. खुशी इस फोटो में बहुत छोटी हैं और जाह्नवी बहुत क्यूट लग रही हैं. चारों लोगों ने पारंपरिक कपड़ें पहने हैं. श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी कपूर और छोटी सी खुशी ने भी साड़ी पहनी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए डब्बू ने लिखा, 'एक तस्वीर हजारों शब्दों के समान होती है. लेकिन यादें हमेशा अमूल्य होती है.'




    साल 2018 की 24 फरवरी बोनी कपूर के परिवार के लिए अच्छा नहीं रहा. इसी दिन श्रीदेवी की दुबई में अचानक मौत हो गई थी. आज श्रीदेवी भले ही दुनिया को छोड़ गई हो, लेकिन उनका परिवार उन्हें हमेशा याद करता है.

    ये भी पढ़ें- रामायण: जिस राम को 'श्री' कहने पर भड़कता था रावण, उनको 'श्रीराम' कहकर त्यागे प्राण

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज