लाइव टीवी

वर्द्धन पुरी ने दादा अमरीश पुरी को लेकर दिया बड़ा बयान, करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 11:35 PM IST
वर्द्धन पुरी ने दादा अमरीश पुरी को लेकर दिया बड़ा बयान, करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री
अमरीश पुरी के पोते वर्धन की फिल्म 'ये साली आशिकी' आने वाली है.

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्द्धन (Vardhan Puri) पुरी ने बॉलीवुड में एंट्री मारने से पहले ही बड़ा बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 11:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्द्धन (Vardhan Puri) पुरी का कहना है कि सिनेमा के बारे में वह सब कुछ जानते हैं और अभिनय उन्हें उनके दादा से विरासत में मिला है. अभिनय के बारे में अपने दादा की सलाह को अपने लिए पत्थर की लकीर मानने वाले वर्द्धन कहते हैं कि अमरीश पुरी के साथ वह जो भी बातें करते थे, वह सब उन्हें हमेशा याद रहेंगी.

रोमांटिक थ्रिलर ‘‘यह साली आशिकी’’ से अपनी फिल्मी पारी शुरू करने जा रहे वर्द्धन ने बताया ‘‘मेरे दादा हमेशा मुझे समझाते थे, अभिनय के बारे में बताते थे. वह रंगमंच से फिल्मों में आए थे और कहते थे कि अक्सर रंगमंच से फिल्मों में आने वाले कलाकार बाद में थिएटर को भूल जाते हैं. उनका व्यवहार भी बदल जाता है. लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए.’’

उन्होंने कहा ‘‘दादा कहते थे कि पेशेवर होना अलग बात है लेकिन स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहिए. अपने अंदर रंगमंच के कलाकार को बचाए रखना चाहिए. अपनी जड़ों से जुड़े रहने पर असफलता के आसार कम ही रहते हैं. दादा ने जो कुछ भी मुझे बताया, सिखाया, वह सब मेरे लिए पत्थर की लकीर है.’’



वर्द्धन ने कहा ‘‘उनकी सभी फिल्में मैंने देखीं हैं, जो मेरे अभिनेता बनने के लिए सबसे बड़ा प्रशिक्षण है. उन्होंने मुझे बताया कि तैयारी सबसे अहम होती है और इस पर मैं पूरा ध्यान दे रहा हूं. मेरा पूरा परिवार रंगमंच से जुड़ा है. हम सभी रंगमंच के कलाकार हैं. यही देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं. रंगमंच एक बेहद ईमानदार माध्यम है.’’

यह भी पढ़ेंः दिशा पाटनी ने धमाकेदार अंदाज से शुरू की सलमान खान की फिल्म Radhe की शूटिंग

वर्द्धन के अनुसार, उन्हें दबाव महसूस नहीं हो रहा है लेकिन वह मानते हैं कि अपने परिवार की विरासत को सही तरीके से आगे ले जाना उनकी जिम्मेदारी है.
Loading...

यह भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन ने छोड़ दी फराह खान की 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक?

उनकी फिल्म ‘‘यह साली आशिकी’’ 22 नवंबर को रिलीज होगी. चिराग रूपारेल के निर्देशन में इस फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गाड़ा ने किया है. फिल्म से शिवालिका ओबेरॉय भी अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...