एक और मशहूर अभिनेता ICU में, डॉक्टरों ने कहा- सुधर जाएगी हालत

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 5:52 PM IST
एक और मशहूर अभिनेता ICU में, डॉक्टरों ने कहा- सुधर जाएगी हालत
दादासाहेब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke award) से सम्मानित सौमित्र (Soumitra Chatterjee) की पुत्री पौलोमी बसु ने कहा कि उनके पिता अब भी गहन चिकित्सा कक्ष (ICU)) में निगरानी में हैं.

दादासाहेब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke award) से सम्मानित सौमित्र (Soumitra Chatterjee) की पुत्री पौलोमी बसु ने कहा कि उनके पिता अब भी गहन चिकित्सा कक्ष (ICU)) में निगरानी में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2019, 5:52 PM IST
  • Share this:
सांस लेने में समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए मशहूर अभिनेता सौमित्र चटर्जी (Soumitra Chatterjee) की हालत में सुधार हो रहा है. सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. दादासाहेब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke award) से सम्मानित सौमित्र की पुत्री पौलोमी बसु ने कहा कि उनके पिता अब भी गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में निगरानी में हैं. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि उनकी हालत अब अच्छी है और उनकी तबियत में सुधार हुआ है.

पौलोमी बसु ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘बाबा ने आज सुबह मुझसे बात की लेकिन खांसी के चलते उन्हें मुश्किल हो रही है. उन्हें ज्यादा नहीं बोलने की सलाह दी गई है.’’

पौलोमी बसु ने एक सवाल के जवाब में कहा कि चिकित्सकों ने परिवार को यह नहीं बताया कि चटर्जी को कब तक आईसीयू में रखा जाएगा. पौलोमी ने कहा, ‘‘ हमें कहा गया है कि उन्हें कुछ और समय निगरानी में रखा जाएगा.’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘फिल्म जगत की जानी मानी हस्ती सौमित्र चटर्जी बीमार हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.’’

Soumitra-Chatterjee
डॉक्टरों के मुताबिक अब अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत में सुधार है.


उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 84 वर्षीय सौमित्र ने छह दशक लंबे अपने करियर में 250 से अधिक फिल्मों में काम किया. उन्होंने सत्यजीत रे की 14 फिल्मों में काम किया. उन्हें फ्रांस के ‘‘लीजन डी'ऑनर’’ पुरस्कार से भी नवाजा गया है.

इसी सप्ताह हुआ विद्या सिन्हा का निधन
Loading...

बीते 15 अगस्त को ही बॉलीवुड की बेहद मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा का निधन हो गया. विद्या सिन्हा को अपने दौर की सुपरस्टार कहा जाता है. उन्होंने अपनी शुरुआती दो फिल्मों 'रजनीगंधा' और 'एक छोटी सी बात' में ही कमाल कर दिया था.

मशहूर संगीतकार खैय्याम की हालत नाजुक
मशहूर संगीतकार खैय्याम की तबीयत काफ़ी गंभीर है. उन्हें कल ज़ुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें पिछले एक हफ़्ते से लंग्स इंफ़ेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. हालांकि अभी हालत में सुधार नहीं है.

यह भी पढ़ें- 

मशहूर संगीतकार खय्याम की हालत नाज़ुक, ICU में भर्ती

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा का निधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...