लाइव टीवी

डेजी शाह को डोनेशन की मांग पर आया गुस्सा, बोलीं- तू मेरे को चिंदी ज्ञान ना दे...

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 2:01 AM IST
डेजी शाह को डोनेशन की मांग पर आया गुस्सा, बोलीं- तू मेरे को चिंदी ज्ञान ना दे...
डेजी शाह.

एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) ने कोरोना से निपटने के लिए डोनेशन की मांग रहे एक इंस्टाग्राम यूजर को ऐसे डांटा की उसकी बोलती बंद हो गई.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आह्वान पर देशभर से लोग डोनेशन कर रहे हैं. ऐसे में लगातार सिनेमा जगत के लोगों पर सोशल मीडिया में दबाव डाला जा रहा है कि वे दान करें. इस दबाव का स्तर आप समझ सकते हैं कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हाल ही में एक कविता के जरिए यह बताना पड़ा ‌कि वो दुनिया को दिखाकर दान नहीं करना चाहते. इसके बाद ट्रोलर्स ने उन्‍हें बख्‍शा. अब बारी एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) की है. सलमान खान के साथ 'जय हो' में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में कमेंट में लोगों ने डोनेशन करने का दबाव बनाया. लेकिन जवाब में उन्होंने जो रिप्लाई किया वो सुर्खियों में आ गया.

दरअसल, डेजी शाह की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "यहां पर फोटो पोस्ट करने से बेहतर है खुद कुछ पैसे डोनेट करो और दूसरों को भी डोनेट करने के लिए बोलो." यह पढ़कर एक्ट्रेस भड़क गईं. उन्होंने बेहद चौंकाने वाले अंदाज में इस शख्स को डांटा. उन्होंने कहा, "मेरे इंस्टाग्राम पर मुझे चिंदी ज्ञान देना बंद करो. मुझे तुम्हारे जैसे लोगों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है. मैं अपना काम कर रही हूं. तुम्हारे जैसे लोग केवल बोलते हैं, कोई एक्‍शन नहीं लेते."

उल्लेखनीय है कि डेजी शाह पहले लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की अपील कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक भिंडी काटते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि कुछ भी करो लेकिन घर से बाहर मत निकलो. टमाटर के बाद अब भिंडी की तरफ बढ़ रही हूं.








 




View this post on Instagram




 

Discovering new filters on IG be like! 😳 #thingsyoudo


A post shared by Daisy (@shahdaisy) on








 




View this post on Instagram




 

Moving on from bhindi to tamatar. #selfisolation कुछ भी करो बस घर पर रहो.


A post shared by Daisy (@shahdaisy) on





गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड के जगत के लोग लगातार पीएम केयर्स फंड में सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं. अक्षय कुमार, लता मंगेशकर समेत अन्य सिने जगत की हस्तियां करीब अब तक करीब 50 करोड़ रुपये जमा कर चुके हैं. जबकि करण जौहर, ऋतिक रोशन, सैफ अली खान समेत कई सितारे दूसरी संस्‍थाओं और दूसरे तरीकों से लॉकडाउन से हलकान लोगों मदद करने में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः इस इंटरव्यू के बाद पूरी जिंदगी नहीं बोलीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 2:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading