सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बोले दिलीप ताहिल, केवल करियर इशूज की वजह से कोई आत्महत्या नहीं करता

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बोले दिलीप ताहिल, केवल करियर इशूज की वजह से कोई आत्महत्या नहीं करता
सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर एक्टर दिलीप ताहिल ने अपनी बात कही है. (फाइल फोटो)

एक्टर दलीप ताहिल (Dalip Tahil) ने कहा कि कभी-कभी कॉन्ट्रैक्ट्स से कुछ एक्टर परेशान हो जाते हैं, हालांकि, एक सेलेबल एक्टर जो दर्शकों को सिनेमाघरों में लाता है, वह जॉबलेस नहीं रह सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 23, 2020, 11:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन से बॉलीवुड में शुरू हुई हलचल अभी तक शांत नहीं हुई है. उनके निधन पर सेलेब्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से शोक व्यक्त किया. जबकि कुछ कलाकारों ने सार्वजनिक रूप से यह बात कही कि, जरूरत पड़ने पर बॉलीवुड के किसी कलाकार ने दिवंगत एक्टर की मदद नहीं की.

सुशांत के इस तरह से जाने के बाद, उनकी आत्महत्या करने के बारे में कई तरह की खबरें सामने आईं जैसे उनसे 6 या 7 फिल्में छीन ली गईं, उन पर बहुत से दबाव डाले गए. इसके बाद से ही सोशल मीडिया और पब्लिक स्फीयर में उनकी मौत के कारणों पर तीखी बहस शुरू हो गई. बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज्म, अंदरूनी बनाम बाहरी जैसे विषय बहस के केंद्र में रहे.

बॉक्स ऑफिस परफॉर्मर का नहीं किया जा सकता बहिष्कार
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुभवी एक्टर दलीप ताहिल (Dalip Tahil) ने सुशांत के निधन के बारे में अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में, बॉक्स ऑफिस नंबर सब कुछ तय करते हैं और सुशांत एक बैंकेबल एक्टर थे. ताहिल ने आगे कहा कि, कोई भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा स्कोर करने वाले एक्टर का बहिष्कार नहीं कर सकता है, इसलिए सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के पीछे का एकमात्र कारण करियर की समस्याएं नहीं हो सकतीं. उन्होंने कहा कि यह कई फैक्टर्स का एक संचय था जिसमें करियर भी एक इशू हो सकता है.
सुशांत का बहिष्कार करने वाले लोगों के बारे में बात करते हुए दलीप ने कहा कि प्रोड्यूसर्स के साथ उनके मतभेद हो सकते हैं, कभी-कभी कॉन्ट्रैक्ट्स से कुछ एक्टर परेशान हो जाते हैं, हालांकि, एक सेलेबल एक्टर जो दर्शकों को सिनेमाघरों में लाता है, वह जॉबलेस नहीं रह सकता.



मुंबई पुलिस फिलहाल सुशांत सिंह के कथित आत्महत्या मामले की जांच कर रही है. सुशांत का निधन 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुआ था. वो 34 वर्ष के थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आत्महत्या करने वाला स्टार डिप्रेशन का इलाज करा रहा था.

14 जून को सुशांत ने दुनिया को कह दिया था अलविदा
14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज