Damaged 3: वेब सीरीज की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करेंगी एक्ट्रेस आमना शरीफ

आमना शरीफ वेब सीरीज 'डेमेज्ड 3' में काम को लेकर काफी रोमांचित हैं

आमना शरीफ वेब सीरीज 'डेमेज्ड 3' में काम को लेकर काफी रोमांचित हैं

आमना शरीफ (Aamna Sharif) वेब सीरीज 'डैमेज्ड 3' (Damaged 3) से लोगों को लुभाने के लिए आ रही हैं. यह एक्ट्रेस की पहली वेब सीरीज होगी. यह एक क्राइम ड्रामा है, जिसे लेकर आमना काफी रोमांचित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 12:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने टेलीविजन की दुनिया से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में नाम कमाया है. अब वह एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. छोटे पर्दे की एक बेहद हसीन एक्ट्रेस अब डिजिटल दुनिया में भाग्य आजमाने जा रही हैं. वह वेब सीरीज 'डैमेज्ड 3'(Damaged 3) से अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं.

इस वेब सीरीज के पहले के दो सीजन काफी हिट साबित हुए हैं, जिसमें अमृता खानविलकर मुख्य किरदार में नजर आई थीं और अब इसके तीसरे सीजन के लिए आमना शरीफ को कास्ट किया गया है.

आमना शरीफ


आमना टीवी के हिट सीरियल 'कहीं तो होगा' और 'कसौटी जिंदगी' में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वे बॉलीवुड की 6 फिल्में भी कर चुकी हैं. आमना की ये पहली ओटीटी सीरीज है, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा में काम करने को लेकर आमना काफी रोमांचित हैं.
उन्हें फिल्मों में दर्शकों का खूब प्यार मिला है. वह हमेशा ही छोटे पर्दे की कशिश रहेंगी और अब डिजिटल में आमना की खूबसूरती का जलवा भी दिखेगा. बता दें कि आमना शरीफ मुंबई की रहने वाली हैं. आमना के पिता भारतीय, जबकि मां फारसी हैं. आमना को कॉलेज के समय से ही तमाम ब्रांड के लिए मॉडलिंग के ऑफर आने लगे थे. आमना ने अब तक 50 से ज्यादा विज्ञापनों में काम किया है.

90 के दशक के कई सुपरहिट एलबम में आमना शरीफ नजर आ चुकी हैं. वह कुमार सानू के 'दिल का आलम', फाल्गुनी पाठक की 'ये किसने जादू किया' और अभिजीत भट्टाचार्य के म्यूजिक वीडियो 'चलने लगी हैं हवाएं' में नजर आई थीं. इन एलबम में दर्शकों ने उन्हें खूब सराहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज