• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • डांसर से एंटरप्रेन्योर बनीं मलाइका अरोड़ा बोलीं- 'मैं जल्द ही कुछ बेहतरीन कन्टेंट लेकर आ रही हूं'

डांसर से एंटरप्रेन्योर बनीं मलाइका अरोड़ा बोलीं- 'मैं जल्द ही कुछ बेहतरीन कन्टेंट लेकर आ रही हूं'

मलाइका अरोड़ा 'मुन्नी बदनाम हुई', 'माही वे', 'छैया छैया' जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभारः Instagram/malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा 'मुन्नी बदनाम हुई', 'माही वे', 'छैया छैया' जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभारः Instagram/malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सिर्फ एक्टर, डांसर और फिटनेस एक्सपर्ट ही नहीं हैं, वे एक एंटरप्रेन्योर (Malaika Arora Entrepreneur) भी हैं. वे अपनी ऑडियंस के लिए अब बेहतरीन कन्टेंट लाने वाली हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एंटरप्रेन्योर के तौर पर अपनी जर्नी शुरू कर चुकी हैं. वे योग और फिटनेस एक्सपर्ट (Malaika Arora Fitness Expert) के तौर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. वे टीवी शोज में जज के तौर पर भी मशहूर हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने दो साल पहले कन्टेंट को को-प्रोड्यूस करने की योजना बनानी शुरू की थी. वे एक निर्माता के तौर पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' से भी जुड़ी थीं. अब वे अपने साथियों के साथ आगे बढ़ना चाहती हैं और दर्शकों के लिए नया कन्टेंट प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रही हैं.

    मलाइका ने 'सुपर डांसर चैप्टर फोर' में कुछ वक्त के लिए जज की भूमिका निभाई थी. अब उम्मीद है कि वे 'इंडियाज बेस्ट डांसर चैप्टर 2' (India’s Best Dancer Chapter Two) को भी जज करती नजर आएं. उन्होंने एक बातचीत में कहा था, 'आखिर, यह आगे बढ़ रहा है और मैं कुछ शोज को को-प्रोड्यूस करने जा रही हूं और कुछ बेहतरीन कन्टेंट के साथ आ रही हूं. मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह सब आसानी से हो जाए. पहले से ही बहुत सारा काम है. पिछले दो सालों में, योजनाओं ने आकार लिया है और मैं अपना शुरुआती कुछ काम जारी करने की उम्मीद कर रही हूं. मैंने इसके लिए कुछ अद्भुत लोगों के साथ मिलकर काम किया है. चर्चाएं चल रही हैं और यह सभी चीजें कतार में हैं.'




    ये भी पढ़ें: 'उस लड़के ने मुझे धोखा दिया था'- नुपुर सेनन ने सुनाई दिल टूटने की अपनी पहली यादें

    वे आगे कहती हैं, 'डांस शो जल्द ही शुरू हो जाएगा. मुझसे वापसी के लिए इंतजार नहीं होता है. मैं जल्दी काम शुरू करना चाहती हूं. हमने ऑनलाइन ऑडिशन लेना शुरू किया था, जो काफी मजेदार था और सरप्राइज से भरा था. मैं अपने ऐप पर भी काम कर रही हूं. मैं पक्का करना चाहती हूं कि मेरा ऐप ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और हम फिटनेस और सेहत के संबंध में अपने यूजर्स से ज्यादा बातचीत कर पाएं.' बता दें कि मलाइका अपने डांसिंग स्किल के लिए मशहूर हैं. वे 'मुन्नी बदनाम हुई' (दबंग), 'माही वे' (कांटे), 'छैया छैया' (दिल से...) जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज