सुनील शेट्टी के बुलावे पर मुंबई पहुंचे डांसिंग स्टार डब्बू जी

बताया जा रहा है कि संजीव श्रीवास्तव को सुनील शेट्टी किसी प्रोजेक्ट में लांच कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है

News18Hindi
Updated: June 4, 2018, 7:12 AM IST
सुनील शेट्टी के बुलावे पर मुंबई पहुंचे डांसिंग स्टार डब्बू जी
मुंबई में सुनील शेट्टी के साथ संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी
News18Hindi
Updated: June 4, 2018, 7:12 AM IST
अपने डांस की वजह से रातों-रात इन्टरनेट सनसनी बने विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के बुलावे पर माया नगरी मुंबई पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि संजीव श्रीवास्तव को सुनील शेट्टी किसी प्रोजेक्ट में लांच कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इन्टरनेट पर 'डांसर अंकल' के नाम से मशहूर हुए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को सुनील शेट्टी ने फोन कर मुंबई बुलाया था. इससे पहले विदिशा नगर निगम ने संजीव श्रीवास्तव को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. पेशे से प्रोफेसर संजीव, विदिशा के रहने वाले हैं और भोपाल के भाभा रिसर्च संस्थान में पढ़ाते हैं.



मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी 'डांसर अंकल' के डांस का वीडियो ट्वीट करते हुए तारीफ की थी. मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्विटर पर लिखा कि 'हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है.'

इससे पहले न्यूज़ 18 हिन्दी से अपने घर पर हुई बातचीत में संजीव ने बताया कि डांस तो जैसे उनकी रग रग में समाया है. 10 साल की उम्र से नाचने का पागलपन जो सवार हुआ तो अब तक कायम है. इतना कायम है कि कॉलेज में बच्चे भी सालाना जलसे का अंत भी संजीव के डांस से ही करते हैं. प्रोफेसर साहब के मनपसंद डांसर में मिथुन चक्रवर्ती से लेकर गोविंदा और जावेद जाफरी हैं. संजीव बताते हैं कि पहले तो वह डांस प्रतियोगिताओं में भाग भी लेते थे लेकिन 45 साल की उम्र में अब वह सिर्फ शौक के लिए पांव थिरकाते हैं.

बता दें कि संजीव श्रीवास्तव ने अपने परिवार की एक शादी समारोह में डांस किया था. जिसका वीडियो जिसने भी देखा वह उनके डांस का कायल हो गया. इस डांस वीडियो में संजीव 1987 में आई गोविंदा की फिल्म 'खुदगर्ज' फिल्म के 'मय से, मीना से ना साकी से' गाने पर बेहद क्यूट अंदाज में डांस करते नजर आए.

ये पढ़ें- डांसिंग स्टार 'डब्बू जी' बने विदिशा नगर निगम के ब्रांड एम्बेसडर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...