होम /न्यूज /मनोरंजन /बेटी न्यासा ने मां काजोल का इंस्टा अकाउंट हैंडल करना छोड़ा, कैप्शन देखकर लिया फैसला

बेटी न्यासा ने मां काजोल का इंस्टा अकाउंट हैंडल करना छोड़ा, कैप्शन देखकर लिया फैसला

काजोल 'बाजीगर', 'कुछ कुछ होता है', 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'गुप्त' और 'दुश्मन' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभार-Instagram@kajol)

काजोल 'बाजीगर', 'कुछ कुछ होता है', 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'गुप्त' और 'दुश्मन' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभार-Instagram@kajol)

काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने अब अपनी मां काजोल का इंस्टाग्राम हैंडल करना छोड़ दिया है. अभिनेत्री ने कहा कि जब मैंने सो ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने खुलासा किया है कि किस तरह उनकी बेटी न्यासा देवगन ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन देने का उनका कौशल देखकर उनका इंस्टा अकाउंट हैंडल करना छोड़ दिया. अभिनेत्री ने कहा कि जब मैंने सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआत की, तो सब कुछ मेरी बेटी न्यासा की निगरानी में था. वह मेरी तस्वीरें और कैप्शन तय करती रही.

    यह कवायद एक या दो महीने तक चली और उसके बाद उसने यह काम मुझ पर छोड़ दिया, यह कहते हुए कि वह अब और नहीं संभाल सकती. काजोल ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘गुप्त’ और ‘दुश्मन’ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रचार में व्यस्त हैं.

    48 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनकी बेटी को उनकी कैप्शनिंग कौशल से बहुत समस्या थी, जिसके लिए उन्होंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करना बंद कर दिया था. काजोल ने साझा किया कि उसे मेरे द्वारा डाले गए कैप्शन से बहुत समस्या है और वह यह कहते हुए शिकायत करती थी कि केवल मैं ही मेरे लिखे कैप्शन को समझ सकती हूं. हालांकि मैंने उससे कहा कि अगर वह नहीं चाहती तो मैं इस तरह के कैप्शन नहीं डालूंगी, लेकिन उसने कहा कि वह ऐसा नहीं करना चाहती. इसलिए दुर्भाग्य से, मैं अब केवल कैप्शनिंग कर रही हूं.

    Tags: Bollywood news, Kajol

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें