इरफान खान को उनकी 'बेटी' ने 3 शब्दों में किया याद, जानें उनके ये शब्द क्या हैं

इरफान खान को उनकी 'बेटी' ने 3 शब्दों में किया याद, जानें उनके ये शब्द क्या हैं
फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान की बेटी बनीं राधिका मदान ने उन्हें याद किया है. (Photo Credit Radhika Madan Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने 3 शब्दों में इरफान खान (Irrfan Khan) को याद किया है. इन 3 शब्दों में उन्होंने अपनी भावनात्मक श्रद्धांजलि और दर्द दोनों को बयां कर दिया है.

  • Share this:
बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था लेकिन लोग उन्हें भूलने को तैयार नहीं हैं. इरफान की अचानक डेथ से न केवल उनका परिवार और बल्कि उनके फैंस भी सकते में आ गए थे. फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक के लिए इसे स्वीकारना बहुत मुश्किल था. इसके बाद इरफान का परिवार लगातार उन्हें उनकी थ्रोबैक फोटो और वीडियो शेयर करके उन्हें याद कर रहा है.

इसी कड़ी उनकी ‘बेटी’ बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्हें याद किया है. राधिका मदान ने इरफान की लास्ट फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में उनकी बेटी का किरदार निभाया था.

मदान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक सीन शेयर किया है जिसमें इरफान खान ने उन्हें गले लगा रखा है. इस सीन की खासियत यह है कि इसमें केवल इरफान का चेहरा नजर आ रहा है क्योंकि एक्टर ने राधिका को बेटी की तरह गले लगा रखा है.
 
View this post on Instagram
 

Teri laadki mai . . ❤

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on






अंग्रेजी मीडियम का एक गाना है, तेरी लड़की मैं
राधिका मदान ने इस सीन के साथ बहुत छोटा कैप्शन लिखा है जिसमें केवल तीन शब्द हैं. ये तीन शब्द ऐसे हैं, जिनसे यह पता चलता है कि मदान ने कितना भावनात्मक होकर इरफान को याद किया है. इन तीन शब्दों में राधिका मदान ने अपनी भावनात्मक श्रद्धांजलि और दर्द दोनों को बयां कर दिया है. राधिका मदान के ये तीन शब्द हैं, ‘तेरी लाड़की मैं’. ‘तेरी लाड़की मैं’, फिल्म अंग्रेजी मीडियम का एक गाना है. इसे सचिन-जिगर ने लिखा है.

आपको बता दें कि इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. वे पिछल कुछ साल साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से ग्रसित थे. उन्होंने इस बीमारी का लंदन से इलाज कराया था. वे धीरे-धीरे इस बीमारी से उबर रहे थे, लेकिन 29 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत ज्याद खराब हो गई और मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हो गया. इरफान खान मात्र 53 साल में इस दुनिया को छोड़कर चले गए.

ये भी पढ़ें - 

गौरी खान के लिए अपना करियर छोड़ने को तैयार थे शाहरुख खान, कर दिया था ये ऐलान

टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय ने शेयर किए अपने मेडिटेशन सेशन के फोटोज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading