लाइव टीवी

इस साल गोवा में शादी करेंगे वरुण और नताशा! डेविड धवन ने खोले राज़

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 11:22 AM IST
इस साल गोवा में शादी करेंगे वरुण और नताशा! डेविड धवन ने खोले राज़
वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी पर डेविड धवन ने प्रतिक्रिया दी.

डेविड धवन (David Dhawan) ने कहा कि वरुण की शादी जब भी होगी, मैं और मेरी पत्नी दोनों काफी खुश होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 11:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) में किसी भी शादी की खबर मीडिया के जरिये लोगों तक तेजी से पहुंचती है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद बीटाउन के एक और कपल की शादी के चर्चे हैं. एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी शादी को लेकर पिछले साल से चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले तक खबर थी कि दोनों साल 2019 के आखिर में शादी के बंध जाएंगे, लेकिन साल चला गया. वरुण और नताशा ने फैन्स की बेकरारी और बढ़ा दी. अब चर्चा है कि दोनों साल 2020 की गर्मियों में गोवा (Goa) में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.



 




View this post on Instagram




 

This couple😍😍 @natashadalallabel @varundvn @natashadalal88


A post shared by Varshology 🖤 (@varun_natasha_dhawan) on






बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की रोज नई तारीखों पर पहली बार वरुण के पिता डेविड धवन (David Dhawan) ने कोई प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आईडब्ल्यूएमबज़ (IMWBuzz) से बातचीत में कहा कि उन्होंने दोनों की शादी को लेकर छपी कई रिपोर्टों को अच्छे से पढ़ा है. उन्होंने साफ किया कि शादी को लेकर किसी भी खबर पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि शादी कहां और कब करनी है ये निर्णय वरुण और नताशा को करना है.

जब उनसे गर्मियों में शादी को लेकर चर्चा की गई तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि नहीं, नई तारीख और जगह बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि वरुण की शादी जब भी होगी इसकी जानकारी मीडिया को होगी और आपको मैं ही फोन करके इसकी जानकारी दूंगा.




डेविड धवन ने कहा कि वरुण की शादी जब भी होगी, मैं और मेरी पत्नी दोनों काफी खुश होंगे. आपको बता दें कि पिछले दिनों दोनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में थे. कहा जा रहा था कि वरुण और नताशा इस साल मई में शादी करने की योजना बना रहे हैं. इसी गर्मियों में एक भव्य शादी होगी, जो एक हफ्ते तक चलेगी, इसमें मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन सहित सभी कार्यक्रम होंगे. फंक्शन गोवा में के लक्जरी होटल या समुद्र तट के रिसॉर्ट में होंगे, जिस तरह से उनके भाई रोहित ने आठ साल पहले जाह्नवी से शादी की थी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के घर पहुंचेंगे सारा-कार्तिक, सलमान खान के साथ ऐसे करेंगे मस्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 9:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर