Pakistan में जहां गा रहे थे मीका सिंह, दाऊद का परिवार भी था मौजूद

मीका सिंह (Mika Singh) पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के एक रिश्तेदार की मेहंदी समारोह में परफॉर्म करने पहुंचे थे.


Updated: August 13, 2019, 9:29 AM IST
Pakistan में जहां गा रहे थे मीका सिंह, दाऊद का परिवार भी था मौजूद
बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह.

Updated: August 13, 2019, 9:29 AM IST
बॉलीवुड के टॉप सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में एक सिंगिंग परफॉरमेंस दी. वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने बताया कि ये पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेहंदी समारोह था. यह जानने के बाद भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ‌मीका सिंह पर आग-बबूला हो गए. मीका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

अब ताजा अपडेट ये है कि मीका का फरफॉर्मेंस देखने भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी मौजूद था. वहीं, पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के टॉप अधिकारी भी इसमें शरीक हुए थे. कराची के एक अखबार से जुड़े पत्रकार की रिपोर्ट के मुताबिक, मुशर्रफ के एक रिश्तेदार प्रधानमंत्री इमरान खान से नजदीकी होने के चलते मीका और उनके 14 मेंबर्स की टीम को वीजा दिलवाने में कामयाब रहे.

8 अगस्त को था प्रोग्राम
8 अगस्त को कराची में कार्यक्रम रखा गया था. जबकि पाकिस्तान सरकार ने किसी भी भारतीय कलाकार या फिल्मी हस्ती के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है.

पत्रकार ने बताया कि शीर्ष नौकरशाहों, सेना और पुलिस के अधिकारियों और मियांदाद के अलावा स्टार क्रिकेटर्स के परिवारों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया गया था.

पहले भी परफॉर्मेंस दे चुके हैं मीका
मीका से पहले भी बॉलीवुड कलाकार पाकिस्तान जाकर कार्यक्रम करते रहे हैं. जावेद अख्तर से लेकर गुलजार तक पाकिस्तान में कई बार जा चुके हैं. लेकिन मौजूदा दौर में जब दोनों देशों के बीच तनातनी का महौल है, दोनों ही देश अपने एक-दूसरे से सं‌बंधित सेवाओं पर प्रतिबंध लगा रहे हैं, इस दौर में किसी पाकिस्तानी शख्स की शादी से संबंधित समारोह में गाना गाने की वजह से मीका सिंह को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें:

Dream Girl Trailer: इस ट्रेलर के बाद हेमा मालिनी को भूल आयुष्मान खुराना को कहेंगे ड्रीम गर्ल
First published: August 13, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...