होम /न्यूज /मनोरंजन /

BOX OFFICE COLLECTION: दूसरे दिन भी चला 'दे दे प्यार दे का जादू', कमाए इतने करोड़

BOX OFFICE COLLECTION: दूसरे दिन भी चला 'दे दे प्यार दे का जादू', कमाए इतने करोड़

फिल्म दे दे प्यार दे का 2nd डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म दे दे प्यार दे का 2nd डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म में 'प्यार का पंचनामा' बनाने वाले लव रंजन की पूरी छाप है और फिल्म आपको लगातार गुदगुदाती रहती है.

    बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत की फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिलीज हो चुकी है. फिल्म जहां एक तरफ काफी पसंद की जा रही है वहीं फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी ओपनिंग करने के बाद अब दूसरे दिन भी जमकर कमाई की है.

    आंखों में काजल लगाकर कहां जाने की तैयारी में हैं अक्षय कुमार?

    ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म ने एक अच्छी शुरुआत की है. जहां फिल्म ने पहले दिन 10.41 करोड़ की कमाई की है वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 13.39 करोड़ रुपए का बिजनेस किया जिसके बाद फिल्म की ओ दिन की कमाई का आंकड़ा 23.80 करोड़ रुपए पहुंच गए हैं.



    सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक इस फिल्म की तारीफ छाई हुई है. जब हमने थिएटर पहुंचकर लोगों से बात करनी चाही तो सभी के चेहरे पर एक मुस्कान दिखी. एक दर्शक ने कहा, फिल्म शुरुआत से लेकर आखिर तक मजेदार है. एक भी सीन बोर नहीं करता. साथ ही बढ़िया पंच हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

    कैसी है फिल्म

    50 साल का आशीष (अजय देवगन) अपनी पत्नी मंजू (तबू) को तलाक दे चुका है और अब 26 साल की आयशा (रकुलप्रीत) के प्यार में है. लेकिन इस प्यार में परेशानी तब आती है जब आयशा को आशीष के परिवार से मिलना पड़ता है.



    अजय के हिस्से में इस कॉमेडी फिल्म का अधिकांश फनी हिस्सा आया है. फिल्म एक प्यार की कहानी की तरह चलती रहती है लेकिन तब तक, जबतक अजय अपनी प्रेमिका को अपने पुराने परिवार से मिलवाने का फैसला नहीं करते. फिल्म में 'प्यार का पंचनामा' बनाने वाले लव रंजन की पूरी छाप है और फिल्म आपको लगातार गुदगुदाती रहती है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Ajay Devgn, Bollywood, Box Office Collection, Entertainment, Rakul preet singh, Tabu

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर