लोकसभा चुनावों के बीच अजय देवगन HIT करा ले गए फिल्म, कमाए इतने करोड़

ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो 'वर्ड ऑफ माउथ' यानी कि दर्शकों की तारीफें और एक्टर्स की अच्छी परफॉर्मेंस दर्शकों को थिएटर तक लेकर आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 11:18 AM IST
लोकसभा चुनावों के बीच अजय देवगन HIT करा ले गए फिल्म, कमाए इतने करोड़
अजय देवगन और रकुलप्रीत.
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 11:18 AM IST
अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू की फिल्म 'दे दे प्यार दे' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. शुक्रवार(17 मई) और शनिवार(18 मई) की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीसरे दिन यानी कि रविवार के आंकड़े आने के बाद फिल्म की कमाई 50 करोड़ तक पहुंच सकती है. क्योंकि फिल्म को बेहतरीन रिव्यू मिले हैं. साथ ही जो लोग फिल्म देखकर लौट रहे हैं वह भी तारीफ करते नहीं थक रहे. ऐसे में भारी कमाई की संभावना है. इसके अलावा फिल्म पिछले शुक्रवार की अकेली रिलीज थी. कोई मुकाबला ही नहीं था. इससे भी फायदा हुआ और आगे भी फायदा मिलने की उम्मीद है.

'दे दे प्यार दे' ने शुक्रवार को 10.41 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी. इसके बाद शनिवार को कमाई में करीब 40% का उछाल देखने को मिला. फिल्म ने 13.39 करोड़ रुपए कमाए. दो दिन में फिल्म ने कुलमिलाकर 23.80 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली थी. ये फिल्म मेट्रो सिटीज़ के साथ साथ दूसरे शहरों में भी अच्छी चल रही है.



ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो 'वर्ड ऑफ माउथ' यानी कि दर्शकों की तारीफें और एक्टर्स की अच्छी परफॉर्मेंस दर्शकों को थिएटर तक लेकर आ रही हैं. अजय देवगन और रकुल को तो पसंद किया जा ही रहा है. साथ ही तब्बू को भी बेहिसाब तारीफें मिल रही हैं. इनके अलावा कुमुद मिश्रा और जिमि शेरगिल भी दर्शकों पर छाप छोड़ने में कामयाब रहे.

ये फिल्म एक 50 साल के बिजनेसमैन आशीष के इर्द गिर्द है. जिसे 26 साल की एक लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म की असल कहानी तब शुरू होती है जब आशीष अपनी गर्लफ्रेंड आयशा(रकुलप्रीत) को अपने परिवार और पत्नी(तब्बू) से मिलवाता है. फिल्म में अजय देवगन अपनी उम्र का किरदार निभा रहे हैं. इसलिए कुछ भी ओवर नहीं लगता.

यह भी पढ़ें:

बेटे अरहान और गर्लफ्रेंड के साथ लंच डेट पर गए अरबाज खान
 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...