• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • MHRC में बोले कूपर अस्पताल के डीन- रिया को मुर्दाघर जाने की अनुमति नहीं दी

MHRC में बोले कूपर अस्पताल के डीन- रिया को मुर्दाघर जाने की अनुमति नहीं दी

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत.

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत.

महाराष्‍ट्र राज्य मानवाध‍िकार आयोग (State Human Rights Commission of Maharashtra) ने सोमवार को कूपर अस्‍पताल के डीन और एचओडी से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के मुर्दाघर में जाने के बारे में पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती 15 जून को मुर्दाघर में सुशांत के शव को देखने गई थीं.

  • Share this:
    मुंबई. सीबीआई (CBI) सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Suicide) में चौथे दिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है. सोमवार को रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के कुक नीरज से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है. सुशांत केस में ही महाराष्‍ट्र मानवाध‍िकार आयोग ने सोमवार को कूपर अस्‍पताल के डीन और एचओडी से रिया के मुर्दाघर में जाने के बारे में पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती 15 जून को मुर्दाघर में सुशांत के शव को देखने गई थीं.

    रिया के मुर्दाघर जाने को राज्‍य मानवाध‍िकार आयोग (MHRC) ने गंभीरता से लिया था और कूपर अस्‍पताल के डीन, एचओडी और मुंबई पुलिस को इस संबंध में जवाब देने को कहा था. सोमवार को अस्‍पताल के डीन और एचओडी आयोग के सामने हाजिर हुए. अस्‍पताल के डीन ने कहा कि अस्‍पताल को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि रिया चक्रवर्ती 15 जून को मुर्दाघर गई थीं. उन्होंने कोई भी 'गलत काम' करने से साफ इनकार किया.

    रिया को अस्पताल प्रशासन ने नहीं दी थी मुर्दाघर जाने की अनुमति
    कूपर अस्‍पताल के डीन और एचओडी ने कहा कि रिया को अस्‍पताल प्रशासन ने मुर्दाघर जाने की इजाजत नहीं दी. दोनों ने यह भी कहा कि, 15 जून को रिया चक्रवर्ती के मुर्दाघर जाने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. आयोग इस जवाब से संतुष्ट नहीं है. सवाल यह है कि रिया को मुर्दाघर तक पहुंची कैसे? क्‍या मुंबई पुलिस ने उसे वहां तक पहुंचाया.

    रिया ने खुद कहा था- मैं मुर्दाघर गई थी
    रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्‍यू में कहा है कि वह 15 जून को कूपर अस्‍पताल के मुर्दा घर गई थी और सुशांत की लाश के पैर छुए थे. रिया वहां लगभग 45 मिनट तक थी, जबकि सुशांत के परिवार से इसके लिए इजाजत नहीं ली गई. महाराष्ट्र के मानवाध‍िकार आयोग ने कूपर अस्‍पताल से पूछा था कि क्‍या यह सुशांत के परिवार के मानवाधिकार का हनन नहीं है?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज