Home /News /entertainment /

deepa mehta words gave confidence to huma qureshi leila an

दीपा मेहता की इस बात से हुमा कुरैशी के करियर में आया टर्निंग प्वॉइंट, एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं पहले जैसी नहीं रही'

हुमा कुरैशी कई प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamhumaq)

हुमा कुरैशी कई प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamhumaq)

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का कहना है कि दीपा मेहता (Deepa Mehta) ने उन्हें खुद पर यकीन करना सिखाया और उन्हें वेब सीरीज 'लैला' की बदौलत जैक स्नाइडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में काम करने का मौका मिला. बता दें कि हुमा कुरैशी ने 2021 में 'आर्मी ऑफ द डेड' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं.

अधिक पढ़ें ...

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने दीपा मेहता (Deepa Mehta) की तारीफ की है, जिनकी वेब सीरीज ‘लैला’ में उनका अहम किरदार है. एक्ट्रेस का कहना है कि दीपा मेहता ने उन्हें यकीन दिलाया कि वे दर्शकों को बोर नहीं करेंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपा मेहता ने ‘लैला’ के पहले दो एपिसोड का निर्देशन किया था. उर्मी जुवेकर ने इस शो के लिए प्रयाग अकबर के साल 2017 के उपन्यास को रूपांतरित किया था. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने बच्चे की तलाश करती है.

हुमा ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘लैला में दीपा मेहता के साथ काम करने के बाद, मेरा नजरिया काफी हद तक बदल गया. खून चख लिया मैंने. एक प्रोजेक्ट को लीड करने की खुशी एक ही बार में डरावती और मजबूत बनाती है. मुझे उनसे यह सौगात मिली.’

‘आर्मी ऑफ द डेड’ से किया था हॉलीवुड डेब्यू
वे आगे कहती हैं, ‘दीपा ने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं दर्शकों को बोर किए बिना एक पूरा शो कर सकती हूं और हर फ्रेम में रह सकती हूं. उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि मेरे पास ऐसा करने की क्षमता है. उन्होंने यह भी बताया कि शो ने उन्हें जैक स्नाइडर जैसे हॉलीवुड के बड़े लोगों के साथ काम करने के मौके दिए. हुमा ने साल 2021 में ‘आर्मी ऑफ द डेड’ से हॉलीवुड में डेब्यू किया था.

पहले से बदल गई हैं हुमा कुरैशी
हुमा का कहना है कि लैला के बाद उन्हें कई अच्छे प्रोजेक्ट मिले, जिनमें उन्होंने लीड रोल निभाया. वे कहती हैं, ‘यह हुमा कुरैशी 2.0 है. मैं वही इंसान नहीं हूं जो मैं पहले थी. मैं चीजों को अलग तरीके से करने की कोशिश कर रही हूं. एक एक्टर के तौर पर आप जितना निडर होते हैं, यह इंडस्ट्री और दर्शक आपको उतना ही सराहते हैं.’

हुमा कुरैशी के पास हैं कई प्रोजेक्ट
हुमा कुरैशी ने हाल में ‘तरला’ की शूटिंग पूरी की है. यह मशहूर इंडियन फूड राइटर तरला दलाल पर बनी एक बायोपिक है, जिसे पीयूष गुप्ता ने निर्देशित किया है. हुमा कुरैशी के पास ‘डबल एक्सएल’ भी है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा हैं. वे नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ और सोनी लिव की सीरीज ‘महारानी’ के दूसरे सीजन में भी काम कर रही हैं.

Tags: Huma Qureshi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर