राखी सावंत की शादी से बौखलाए दीपक कलाल, बोले-वापस करो 4 करोड़ रुपये

दीपक कलाल (Deepak Kalal) ने साल 2018 में राखी (Rakhi Sawant) के साथ मिलकर शादी का ड्रामा रचा था. राखी की शादी की खबर पर बौखलाए दीपक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:54 AM IST
राखी सावंत की शादी से बौखलाए दीपक कलाल, बोले-वापस करो 4 करोड़ रुपये
राखी सावंत और दीपक कलाल.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:54 AM IST
कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी की खबर से यूं तो सभी खुश हैं. लेकिन एक शख्स हैं, जो इस खबर से बेहद नाराज़ हैं. ये शख्स हैं दीपक कलाल (Deepak Kalal). इन्होंने साल 2018 में राखी के साथ मिलकर शादी का ड्रामा रचा था. राखी की शादी की खबर पर बौखलाए दीपक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इसमें वह शादीशुदा राखी सावंत को चुपके-चुपके शादी रचाने के लिए भला-बुरा कह रहे हैं.

दीपक कलाल के इस वीडियो को राखी ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में दीपक कहते हैं, "राखी सावंत ये मंगलसूत्र देख रही है ना. यही वो मंगलसूत्र है, जो पूरे मीडिया के सामने तू मेरे गले में फांसी थी और अभी जो ये तूने छुपके से शादी की है ना. पहले क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी."

राखी को दी धमकी
कलाल आगे कहते हैं, "पूरे 4 करोड़ रुपये दिए मैंने तुझे पूरे चार करोड़. वो भी ऐसे गिन-गिन के दिए हैं बोरी भर-भर के. लेकिन क्या किया तूने? खा गई, निगल गई. दीपक कलाल का पैसा खा गई. राखी अगर तूने चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए, तो लाइफ खराब कर दूंगा."

photo (1)

दीपक के वीडियो को राखी ने भी शेयर किया है. अब राखी के फैन्स इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस को दीपक कलाल को पकड़कर ले जाना चाहिए. आशू नाम के एक यूजर ने लिखा इसे चांद पर भेज देना चाहिए. ये अपनी दुनिया वहीं बसा लेगा.

यह भी पढ़ें:
Loading...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैन्स के लिए बुरी खबर, khatron ke khiladi के सेट से आई ये अपडेट
First published: August 12, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...