• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • निर्भया की मां का रोल निभाना चाहती हैं 'रामायण' की 'सीता', कहा - 'अच्छे रोल की तलाश कर रही हूं'

निर्भया की मां का रोल निभाना चाहती हैं 'रामायण' की 'सीता', कहा - 'अच्छे रोल की तलाश कर रही हूं'

आशा देवी, दीपिका चिखलिया.

आशा देवी, दीपिका चिखलिया.

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) ने कहा कि पहले मैंने फिल्मों से दूरी बना ली थी क्योंकि उस वक्त मेरी जिंदगी में और भी बहुत सी अहम जिम्मेदारियां थीं.

  • Share this:
    मुंबईः देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है और 90 के दशक का सबसे लोकप्रिय सीरियल रामायण को एक बार फिर से दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट किया गया है. रामायण(Ramayan) ने 30 सालों से ज्यादा समय गुजर जाने के बाद भी इस समय लोगों को ठीक उसी प्रकार बांध कर रखा हुआ है जैसे कि पहले था. रामायण के वापसी करते ही इसके किरदारों की सोशल मीडिया (Social Media) में खूब चर्चा हो रही है. कोई किरदार अपने पर्सनल किस्से शेयर कर रहा है तो कोई उन दिनों के अनुभव को. ऐसे में सीता (Sita) का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी और आगे की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की.

    दीपिका ने कहा कि पहले मैंने फिल्मों से दूरी बना ली थी क्योंकि उस वक्त मेरी जिंदगी में और भी बहुत सी अहम जिम्मेदारियां थीं. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी छोटी थी और मुझे उसके भविष्य की चिंता थी इसलिए पहले मुझे उस पर ध्यान देना था बाद में दूसरी तरफ. उन्होंने कहा कि लेकिन, अब बेटी बड़ी है और वो खुद को संभाल सकती है इसलिए अब मैंने बाला मूवी से बॉलीवुड में दोबारा कदम रखा है.

    नवभारत टाइम्स से बात करते हुए दीपिका चिखलिया ने कहा कि, 'निर्भया केस (Nirbhaya gang rape) पर बोलते हुए दीपिका ने कहा कि आज भी जब उस बारें में सोचती हू बहुत अजीब लगता है. निर्भया और उसकी मां का दर्द हर एक महिला समझ सकती है, न जानें इस लड़ाई में उन्हें क्या क्या सहना पड़ा होगा.'




    उन्होंने कहा मैं बड़े पर्दे पर निर्भया की मां का रोल करने का ऑफर मिला तो मैं इसे जरूर करना चाहूंगी. उन्होंन कहा कि मैं आशा देवी(Asha Devi) के दर्द को समझती हूं और उसी किरदार को जीना चाहती हूं और मुझे ऐसे ही रो चाहिए. दीपिका ने बताया कि वह इस समय सरोजनी नायडू पर रिसर्च कर रही हैं और जल्द ही वे उनके किरदार में दिखेंगी.








    View this post on Instagram





    #ramayan #girlpower#sita ji with her sisters 👍#shivsagarchopra#sagarworld#ramayanworld#spread love #spreadhappiness#spread positivity #3may 😊


    A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on






    सीता के किरदार से दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाली दीपिका ने कहा कि मुझे बाला के बाद काफी ऑफर भी आ रहे हैं लेकिन अब मैं केवल ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं जिसमें सामाजिक संदेश हो. उन्होंनें कहा कि फिल्में सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं होती वे हमें सीख भी देती है इसलिए मैं सामाजिक मुद्दों से जुड़ी थीम पर ही काम करना चाहती हूं जिसमें कोर्ट हो, वकील हो.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज