लाइव टीवी

पति रणवीर संग काम करने पर बोलीं दीपिका- मैं उनके साथ कार में भी नहीं बैठना चाहती

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 8:38 PM IST
पति रणवीर संग काम करने पर बोलीं दीपिका- मैं उनके साथ कार में भी नहीं बैठना चाहती
दीपिका ने बताई दिल की बात. काम करते वक्त वह कैसा व्यवहार चाहती हैं.

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा है कि जब वो फिल्म के सेट पर काम कर रही होती हैं तो पत्नी-पति, गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड जैसी फीलिंग नहीं होती.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 8:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा है‌ कि वो काम को लेकर इतनी चौकस हैं कि जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काम कर रही होती हैं तो कभी पत्नी जैसा व्यवहार नहीं करतीं. यहां तक कि वो कोशिश करती हैं कि फिल्म के सेट पर जाते वक्त रणवीर‌ सिंह के साथ कार में भी ना बैठें.

जियो मामी मूवी मेला विद स्टार, 2019 में जब फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा से बातचीत में उन्होंने कई मसलों पर खुलकर अपने विचार रखे. दीपिका ने कहा, ‘‘अगर आप र‍णवीर और मुझे फिल्म सेट पर देखते हैं तो हम वहां सामान्य से अलग होते हैं. हो सकता है कि हम एक साथ कार से फिल्म सेट पर भी न जाएं क्योंकि हमारा अलग-अलग काम है. यह किसी उद्देश्य से नहीं है. ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप साथ काम कर रहे होते हैं तो आप से पति-पत्नी और ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार करने की अपेक्षा नहीं रखी जाती है.’’

Deepika Ranveer
दीपिका ने अपनी शादी के बारे में भी बात कर चुकी हैं कि वो शादी से पहले रणवीर के साथ क्यों नहीं रहीं.


दीपिका कब करेंगी रोमांटिक फिल्म

दीपिका ‘छपाक’ के बाद एक ‘डार्क रोमांटिक फिल्म’ के लिए अगले साल की शुरुआत से शूटिंग शुरू करेंगी. अभिनेत्री ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘कॉकेटल’, ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ जैसी रोमांटिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उल्लेखनीय है कि चरित्रों के नकारात्मक पक्ष एवं उनके रोमांस पर आधारित फिल्मों को ‘डार्क रोमांटिक फिल्म’ कहा जाता है.

जियो मामी मूवी मेला विद स्टार, 2019 में जब फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने अभिनेत्री से रोमांटिक फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे एक ऐसी फिल्म मिली है जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होने की संभावना है लेकिन यह कोई हल्की फिल्म नहीं है. यह एक डार्क फिल्म होगी लेकिन रोमांटिक पृष्ठभूमि में होगी.’’

यह भी पढ़ेंः दीपिका ने खोला राज, बताया- शादी से पहले रणवीर सिंह के साथ क्यों नहीं रहीं
Loading...

अपनी इस फिल्म से पहले दीपिका ‘छपाक’ में दिखेंगी और कबीर खान की फिल्म ‘83' में अतिथि भूमिका में दिखेंगी. फिल्म ‘83’ में वह फिल्म में वह क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में रणवीर सिंह इस क्रिकेटर की भूमिका में होंगे.

deepika padukone, #metoo, sexual haraasment
दीपिका पादुकोण ने #metoo पर अपनी राय रखते हुए सवाल किया


'सिनेमा धारणाओं को तोड़कर हमें नई कहानियों से रुबरु कराता है'
आज सोशल मीडिया के जमाने में जब लोग एक दूसरे से दूर हो रहे हैं ऐसे में सिनेमा हमारे जीवन से बिल्कुल अलग कहानियों के माध्यम से धारणाओं को तोड़कर हमें एक-दुसके से जोड़ने का काम कर रहा है. ऐसा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है.

यह भी पढ़ेंः रणवीर की बातें कर रही थीं दीपिका, अचानक घबराकर बोलीं- 'आ तो नहीं गया'

मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की अध्यक्ष दिपिका पादुकोण ने गुरुवार को कहा कि वह अपने काम के लिए कोई भी किरदार निभा सकती हैं लेकिन उनका उद्देश्य समाज के लिए कुछ सार्थक काम करना है.

दीपिका ने 21वें जियो एमएएमआई फिल्म महोत्सव में कहा, “एक कलाकार के तौर हम मानते हैं कि सिनेमा बहुत प्रभावशाली है. हमें अब उसी प्रभाव की आवश्यकता हैं.” दीपिका अब मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ और कबीर खान निर्देशित ‘83’ में नजर आएंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 7:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...