लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा, 4 साल पहले ही हो गई थी सगाई

News18Hindi
Updated: December 28, 2018, 4:42 PM IST
दीपिका पादुकोण ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा, 4 साल पहले ही हो गई थी सगाई
दीपिका पादुकोण (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने ये बताया कि वो और रणवीर 4 साल पहले ही सगाई कर चुके थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2018, 4:42 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के चार्मिंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल इटली के लेक कोमो शहर में एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दोनों दो अलग अलग कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की. जिसके बाद बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़े ने 3 रिसेप्शन भी दिए. लेकिन अब दोनों के इस रिश्ते से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने ये बताया कि वो और रणवीर 4 साल पहले ही सगाई कर चुके थे. ये वाकई एक चौंकाने वाली बात है कि जब लोग उनके बीच चल रहे रिलेशनशिप की बातें कर रहे थे तब वो दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे. इन्टरनेट पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से चर्चा में रहने वाली ये जोड़ी दीपिका के इस खुलासे के बाद और भी ज्यादा चर्चा में है.

वहीं दीपिका की बात करें तो शादी के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबर्दस्त इजाफा हुआ है. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या हर दिन बढती ही जा रही है जिसमें इंस्टाग्राम पर अब उन्हें 3 करोड़ लोगों का प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप भुलाकर नेहा कक्कड़ ने 'बीच सड़क' लगाए ठुमके, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2018, 4:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर