NCB के सवालों पर घबराईं थीं दीपिका पादुकोण, कड़ी पूछताछ के दौरान खास तरह की सिगरेट पर किया खुलासा!

दीपिका पादुकोण (photo credit: viral bhayni)
दीपिका पादुकोण (photo credit: viral bhayni)

एनसीबी (NCB) की पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा किए गए खुलासों के साथ कई और बातें भी सामने आई हैं. एनसीबी के सवालों के दौरान दीपिका ने मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुआ वॉट्एपचैट के बारे में कबूल कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 7:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आज यानी 26 सितंबर को एनसीबी (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया. जिसके चलते सुबह से ही मीडिया दीपिका के घर के बाहर इंतजार कर रही थी. वहीं बताया जा रहा है कि अनचाही कवरेज और स्पॉटलाइट से बचने के लिए दीपिका अपने घर या ऑफिस से नहीं बल्कि ताज होटल से एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं. ताज होटल में दीपिका के पति रणवीर सिंह पहले से ही मौजूद थे. बताया ये भी जा रहा है कि अपनी लीगल टीम से पूरी बातचीत के बाद ही वहां से निकली थीं. वहीं इसके अलावा सूत्रों के हवाले से एनसीबी द्वारा दीपिका से की गई पूछताछ की कुछ डीटेल भी सामने आई है.

सूत्रों ने बताया कि जब दीपिका पूछताछ के लिए एनसीबी टीम के सामने बैठीं तो काफी घबराई हुई थीं. वहीं पूछे जाने पर उन्होंने ब्लैक कॉफी मांगी. इसके बाद पूछताछ शुरू हुई तो दीपिका पहले काफी घुमाफिरा कर जवाब दे रही थीं. इसके बाद एनसीबी की टीम ने उनसे सीधे तौर पर जवाब मांगा तो दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वॉट्सएप पर हुई ड्रग्स चैट के बारे में कबूल कर लिया है. हालांकि उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया है.

इसके अलावा रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने खास तरह की सिगरेट पीने की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि उनका पूरा ग्रुप ड्रूप का इस्तेमाल करता है, जो एक खास तरह की सिगरेट है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या ड्रूप में ड्रग्स होती है तो इन सवालों पर उन्होंने चुप्पी भी साध ली. इसके बाद जब उनसे चैट में इस्तेमाल हुए वीड और हशीश जैसे शब्दों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई साफ जवाब नहीं दिया.



बता दें कि दीपिका से एनसीबी की पूछताछ 6 घंटों तक चली थी. इसके के अलावा आज एनसीबी के दफ्तर में एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी पहुंची थीं. उनसे भी काई घंटों तक पूछताछ चली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज