लाइव टीवी

पीएम मोदी के #BharatKiLaxmi कैंपेन की ब्रांड अंबेसडर बनीं दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 10:00 PM IST
पीएम मोदी के #BharatKiLaxmi कैंपेन की ब्रांड अंबेसडर बनीं दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु
पीएम मोदी के #BharatKiLaxmi कैंपेन की ब्रांड अंबेसडर बनीं दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (P V sindhu) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इनिशिएटिव ‘भारत की लक्ष्मी’ का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 10:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (P V sindhu) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इनिशिएटिव ‘भारत की लक्ष्मी’ का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है. इस अभियान का उद्देश्य देशभर में महिलाओं द्वारा किए जा रहे शानदार कामों को लोगों के सामने लाना है. इसे दीवाली के मौके पर शुरू किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला एम्पॉवरमेंट के मुद्दे पर नए कैंपेन का वीडियो भी शेयर किया है. पीएम मोदी ने लिखा कि भारत की नारी शक्ति प्रतिभा, हठ, प्रतिज्ञा और निष्ठा की प्रतीक है. हमारी संस्कृति ने हमेशा महिला एम्पॉवरमेंट के लिए काम करना सिखाया है.

इस वीडियो के जरिए पीवी सिंधु और दीपिका पादुकोण ने भारत की लक्ष्मी को सेलिब्रेट करने का शानदार संदेश दिया है. दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आइए हम सब इस देश की महिलाओं के योगदान और सफलता को सेलिब्रेट करें और इस पर रोशनी डालें.

वहीं, सिंधु ने कहा कि जब महिलाएं सशक्त होती हैं और उनकी सफलताओं को गर्व से देखा जाता है तो समाज आगे बढ़ता है. सिंधु ने लिखा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी के #BharatKiLaxmi मूवमेंट का समर्थन करती हैं. यह भारत की महिलाओं की असाधारण सफलता का जश्न मनाती है. इस दीवाली आइए, नारीत्व को सेलिब्रेट करें.

वीडियो में सपने देखने और उसे पूरा करने के मुद्दे पर बात की गई है. किस तरह एक महिला को सपना पूरा करने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. वीडियो महिलाओं को मजबूत इरादे के बल पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. अपने आसपास की महिलाओं की प्रेरक कहानियों को ढूंढने और उन्हें शेयर करने की अपील की गई है.

ये भी पढ़ें -
लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Loading...


IIFA Awards 2019: दीपिका को Kiss करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...