गोल्‍डन टेंपल में पंजाबी दुल्‍हन बनी नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखिए वायरल होती Photos

14-15 नवंबर को पिछले साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी.

  • News18India
  • Last Updated: November 15, 2019, 3:25 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी शादी की पहली सालगिरह पर अमृतसर (Amritsar) के गोल्‍डन टेंपल (Golden Temple) में माथा टेकने पहुंचे. इस मौके पर रणवीर के मम्‍मी पापा और बहन और दीपिका के मम्‍मी पापा और उनकी बहन भी उनके साथ मौजूद थी. इससे पहले यह दोनों अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. अपनी शादी की इस पहली सालगिरह (1st Wedding anniversary ) को बॉलीवुड की यह सबसे हैपनिंग जोड़ी कुछ ऐसे ही मना रही है.

बॉलीवुड में अक्‍सर इस तरह के मौके पर पार्टियों का दौर चलता है, लेकिन दीपिका और रणवीर ने इस मौके पर पर‍िवार के साथ भगवान के दर्शन करने का प्‍लान बनाया. दीपिका और रणवीर यहां एक बार फिर ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए. अमृतसर से सामने आ रही इन तस्‍वीरों में दीपिका पर्पल कलर के सूट में द‍िखीं और वहीं रणवीर फिर कुर्ता और नेहरू जैकेट में नजर आए. आप भी देखें वायरल होती ये तस्‍वीरें.

 



 



 



 



बता दें कि दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को छह साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. 14-15 नवंबर को पिछले साल दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें सिर्फ उनका परिवार और नजदीकी दोस्‍त ही शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: 3 उबले अंडे के लिए शेखर रविजानी के सामने आया इतना बड़ा बिल, देखकर चौंक जाएंगे आप
First published: November 15, 2019, 9:11 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading