मुंबई में हुआ लॉकडाउन तो पति के साथ मायके चलीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

दीपिका पादुकोण.

दीपिका पादुकोण.

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मंगलवार 14 अप्रैल (रात 8 बजे) से 1 मई (सुबह 7 बजे) तक कर्फ्यू की घोषणा की है. पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है. ऐसे में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बेंगलुरू रवाना हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 4:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना (Coronavirus) के मामलों में वृद्धि आ रही है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मंगलवार 14 अप्रैल (रात 8 बजे) से 1 मई (सुबह 7 बजे) तक कर्फ्यू की घोषणा की है. पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है. इमरजेंसी के बिना कोई भी घर से बाहर नहीं आ पाएगा. ऐसे में कोई भी बॉलीवुड सितारा 15 दिनों तक अपने शो की शूटिंग नहीं कर पाएगा. ऐसे में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बेंगलुरू रवाना हो गए हैं.

इस बार लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति के साथ अपने मायके चली गई हैं. दीपिका का परिवार बेंगलुरू में रहता है और वो अपनी छुट्टियों के 15 दिन वहीं मम्मी-पापा के साथ बिताएंगी. दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट पर दोनों एक ही जैसे ड्रेस में नजर आए. दोनों की ट्विनिंग पर लोगों का खूब ध्यान गया. डेनिम लुक में दोनों ही जंच रहे थे. रणवीर और दीपिका ने डेनिम जैकेट के अंदर व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई थी.

बताते चलें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पिछले कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. दोनों की फिल्म 84 बनकर तैयार है. फिल्म 4 जून को रिलीज होने वाली है. हो सकता है कि कोरोना की वजह फिल्म की रिलीज आगे टल जाए. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है. इसके अलावा, दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ एक स्पेशल नंबर करती नजर आएंगी. फिल्म फेयर के अनुसार, दीपिका ने भव्य अंदाज में फिल्माए गए इस गाने की शूटिंग कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज