लाइव टीवी

छपाक के बाद अब इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करेंगी दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर भी दिखेंगे साथ

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 8:46 PM IST
छपाक के बाद अब इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करेंगी दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर भी दिखेंगे साथ
दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर फिल्‍म में साथ काम करेंगे.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को अगली फिल्‍म की घोषणा की. दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर हॉलीवुड फिल्‍म 'द इंटर्न' (The Intern) के हिंदी रीमेक में साथ दिखाई देने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 8:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अगली फिल्‍म का ऐलान कर दिया है. वह हॉलीवुड फिल्‍म 'द इंटर्न' (The Intern) की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी. इस मूवी में उनके साथ एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी फिल्‍म में लीड रोल में होंगे. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए जानकारी दी कि इस फिल्‍म को वह को-प्रोड्यूस कर रही हैं. इससे पहले उन्‍होंने फिल्‍म 'छपाक' को को-प्रोड्यूस किया था.

दीपिका पादुकोण ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी अगली फिल्‍म की घोषणा की. उन्‍होंने एक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं अपनी अगली फिल्‍म की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं. यह हॉलीवुड फिल्‍म 'द इंटर्न' का भारतीय वर्जन है. यह 2021 में रिलीज होगी.'

 




 



View this post on Instagram




 

Thrilled to present my next!🎞 The Indian adaptation of #TheIntern A 2021 release! Presented by @_kaproductions @warnerbrosindia and @iamazureent See you at the movies! #RishiKapoor


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






वहीं फिल्‍म में लीड रोल में नजर आने वाले ऋषि कपूर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म से संबंधित एक फोटो डाली. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैं दीपिका पादुकोण के साथ एक 'द इंटर्न' के भारतीय रूप की यात्रा की ओर बढ़ रहा हूं.'

 



दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर की ओर से फिल्‍म की घोषणा के बाद ट्विटर पर 'द इंटर्न' टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया. दोनों के फैंस 'द इंटर्न' में दीपिका और ऋषि कपूर को साथ देखने को लेकर काफी उत्‍सुक दिख रहे हैं. लोगों ने दोनों को ट्विटर पर इसके लिए बधाई भी दी.

इससे पहले छपाक में नजर आई थीं दीपिका पादुकोण. PIC- Instagram


बता दें कि हॉलीवुड मूवी 'द इंटर्न' में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में थे. स्‍पॉटबॉय की खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने इस पर बातचीत की. उन्‍होंने कहा, 'द इंटर्न इंटीमेट और रिलेशनशिप पर बेस्‍ड फिल्‍म है, जो वर्कप्‍लेस के इर्द-गिर्द दिखती है. मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो आज के सामाजिक और सांस्‍कृतिक वातावरण के आसपास है.



इससे पहले दीपिका पादुकोण ने छपाक को प्रोड्यूस किया था. यह फिल्‍म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्‍मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी. हालांकि इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की. इस फिल्‍म ने अब तक करीब 34 करोड़ रुपये कमाए हैं.

यह भी पढ़ें: अपने गाउन के चलते ट्रोल हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने यूं उड़ाया मजाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 8:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर