ड्रग्‍स केस में ऐसे खुली दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर की पोल! व्हाट्सऐप चैट आए काम

एक्ट्रेसेस के खिलाफ एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले हैं जो उनकी परेशानी बढ़ा सकते हैं.
एक्ट्रेसेस के खिलाफ एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले हैं जो उनकी परेशानी बढ़ा सकते हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को एनसीबी ने 2017 के व्हाट्सऐप चैट (WhatsApp Chats) के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. ये चैट टैलेंट एजेंट जया साहा (Jaya Saha) के मोबाइल फोन से एनसीबी को मिले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 8:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग एंगल सामने आया तो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस मामले में घिर गईं. सुशांत केस में एनसीबी अब पूरा फोकस ड्रग्स एंगल पर कर रही है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अन्य को समन भेजा है. इसके अलावा एनसीबी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambatta) को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. एक्ट्रेसेस के खिलाफ एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले हैं जो उनकी परेशानी बढ़ा सकते हैं.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने शायद कभी ये सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह से उनका नाम सामने आएंगा और वो एनसीबी के जाल में फंस जाएंगे. दरअसल, इन दोनों एक्ट्रेस को एनसीबी ने 2017 के व्हाट्सऐप चैट (WhatsApp Chats) के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. ये चैट टैलेंट एजेंट जया साहा (Jaya Saha) के मोबाइल फोन से एनसीबी को मिले हैं. जया साहा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर थीं. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैट ट्रांसक्रिप्शन में दो व्यक्तियों में हशीश (Hash) की खरीद के बारे में बातचीत हो रही है. वे दोनों कथित रूप से दीपिका पादुकोण और उनकी बिजनेस मैनेजर करिश्मा प्रकाश हैं.

क्या है चैट



दीपिका पादुकोण : क....माल तुम्हारे पास है?
करिश्मा : मेरे पास है पर घर पर.... मैं बांद्रा में हूं

करिश्मा : अगर तुम चाहो तो मैं अमित से पूछूं

दीपिका पादुकोण : हां प्लीज.....

करिश्मा : वह अमित के पास है

दीपिका पादुकोण : हशीश (Hash) न घास फूस नहीं

करिश्मा : हां हशीश

करिश्मा : तुम कोको किस समय आओगी?

दीपिका पादुकोण : 11.30/12 इश?

दीपिका पादुकोण : शाल वहां किस समय तक है?

करिश्मा : मुझे लगता है कि उसने 11.30 कहा क्योंकि वह 12 से दूसरी जगह पर होनी चाहिए.

वहीं, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की मुसीबतें भी व्हाट्सऐप चैट से ही बढ़ी हैं. जया साहा से पूछताछ के दौरान कई ऐसे खुलासे हुए है जिसकी वजह से अब बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स सवालों के घेरे में आ गए हैं. श्रद्धा कपूर को लेकर भी दावा किया गया था कि वे CBD OIL का सेवन कर रही थीं. उनकी जाया शाहा संग वायरल चैट भी सुर्खियों में चल रही थी. वहीं, ड्रग्स मामले में पहले ही जेल में बैठीं रिया चक्रवर्ती ने भी श्रद्धा कपूर का नाम लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज