Home /News /entertainment /

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर देखने के लिए हो जाएं तैयार

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर देखने के लिए हो जाएं तैयार

करण जौहर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए ‘गहराइयां’ के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है. (फोटो साभारः Instagram @karanjohar)

करण जौहर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए ‘गहराइयां’ के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है. (फोटो साभारः Instagram @karanjohar)

Gehraiyaan Trailer Date Out: फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जूस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (ananya panday) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

Gehraiyaan Trailer Date Out: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (ananya panday) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जूस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया जा रहा है.

करण जौहर अब इस फिल्म से जुड़ी एक नए अपडेट के साथ सामने आए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज यह जानकारी दी है कि ‘गहराइयां’ का ट्रेलर (Gehraiyaan Trailer) कब रिलीज किया जा रहा है. करण ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें फिल्म के सारे लीड कास्ट यह बताते नजर आ रहे हैं कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 20 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने पोस्ट में लिखा, ‘प्यार, पसंद और परिणामों से भरी एक पूरी अलग दुनिया कल आपके सामने आने वाली है. बने रहें और अपना रिमाइंडर सेट करने के लिए टैप करें!’ करण के शेयर करते ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग कमेंट के जरिए करण को इस फिल्म के लिए बधाई भी देते दिख रहे हैं.

Gehraiyaan, Deepika Padukone, Siddhant Chaturvedi, ananya panday, Dhairya Karwa

यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः Instagram @karanjohar)

अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने वाले डाइरेक्टर शकुन बत्रा ने हाल ही में कहा था, ‘गहराइयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म भर नहीं है. यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, यह आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है. यह दिखाती है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और हमारा हर कदम, हर फैसला हमारी व आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है. मुझे यकीन है कि ऑडियंस इस फिल्म के साथ बहुत करीब से जुड़ेगी.’

Tags: Deepika padukone, Karan johar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर