लाइव टीवी

Chhapaak Trailer: दिल दहला देगी एसिड अटैक से जूझती दीपिका पादुकोण की कहानी

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 1:19 PM IST
Chhapaak Trailer: दिल दहला देगी एसिड अटैक से जूझती दीपिका पादुकोण की कहानी
'छपाक' में दीपिका पादुकोण.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ इस फिल्‍म में एक्‍टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) नजर आएंगे. इस फिल्‍म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 1:19 PM IST
  • Share this:
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जनवरी, 2018 में 'पद्मावत' (Padmaavat) में रानी पद्मिनी के किरदार में नजर आई थीं. तभी से उनके फैंस उन्‍हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. इतने लंबे इंतजार के बाद अब दीपिका पादुकोण की अगली फिल्‍म 'छपाक' (Chhapaak) आ रही है. निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दीपिका का लुक ट्रेलर में काफी दमदार नजर आ रहा है.

ट्रेलर में दीपिका का नाम मालती है जो एक एसिड अटैक सरवाइवर है. 'छपाक' में एक लड़की के साथ एसिड अटैक की घटना और उसके बाद उसकी न्‍याय पाने की लड़ाई को दिखाया गया है. फिल्‍म में विक्रांत मैसी अमोल के किरदार में हैं, जो मालती की इस पूरी लड़ाई में उसका साथ देते हैं. इस फिल्‍म में दीपिका ने अपने लुक के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट किया है. 'छपाक' के साथ ही दीपिका पादुकोण पहली बार प्रोड्यूसर भी बन रही हैं.

यहां देखें फ‍िल्‍म 'छपाक' का ट्रेलर. 



बता दें कि 'छपाक' की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी है. ये फिल्‍म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Video: वेब सीरीज के नाम पर एडल्‍ट साइट पर लीक हुए एक्‍ट्रेस के इंटीमेट सीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर