लाइव टीवी

पति परमेश्नर के लिए मास्टर शेफ बनीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह बोले- लव यू बेब्स

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 1:58 PM IST
पति परमेश्नर के लिए मास्टर शेफ बनीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह बोले- लव यू बेब्स
सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने क्वारनटीन वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Sing) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) घर की रसोई संभालते हुए दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) कपल्स कोरोना वायरस लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) जो तस्वीरें और वीडियो आ रहे हैं. उनको देखने के बाद ये साफ है कि सेलेब्स सिर्फ एक्टिग ही नहीं घर के काम भी अच्छे से कर लेते हैं. हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Sing) ने अपनी पत्नी यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक और टैलेंट के बारे दुनिया को बताया. लॉकडाउन की वजह से दीपिका और रणवीर बाहर नहीं जा पा रहे हैं, इसलिए दीपिका उन्हें घर में अच्छी अच्छी डिश बनाकर खिला रही हैं.

सोशल मीडिया (Social Media)  पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Sing) अपने क्वारनटीन वीडियोज शेयर करते रहते हैं. रणवीर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. जिसमें दीपिका घर की रसोई संभालते हुए दिखाई दे रही हैं. दीपिका ने रणवीर के लिए थाई सलाद, वेजिटेबल टॉम यम सूप, थाई ग्रीन करी विद राइस बनाकर खिलाया, जिसकी तस्वीरें रणवीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की.





इसके साथ ही दीपिका ने केक बेक किया. इसका बूमरैंग वीडियो रणवीर सिंह ने शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने केक बनाने की पूरी व‍िध‍ि स्टेप-बाय-स्टेप दिखाई है. वीडियो में दीपिका एप्रॉन और ग्लव्स पहने देखी जा सकती हैं.





उनके इस बूमरैंग वीडियो में रणवीर ने दीपिका को 'मास्टरशेफ' कहा है. वहीं, एक फोटो में रणवीर ने खुद को पति परमेश्वर भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी मेरी दीपू, लव यू बेब्स'.

 




इस लॉकडाउन के दौरान दीपिका कुकिंग, घर की सफाई के अलावा खुद को भी पैंपर कर रही हैं. आपको बता दें कि आज ही दीपिका और रणवीर ने कोरोना की जंग से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद पीएम-केयर्स फंड (PM Cares Fund) में अपना डोनेशन देने की बात की है. हालांकि इस जोड़ी ने अपना दान पूरी तरह गुप्‍त रखा है.

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा, 'मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है. हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्‍प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे. इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं. जय हिंद. दीपिका और रणवीर.'

ये भी पढ़ें- LockDown में फिर हुआ ट्विंकल खन्ना को नुकसान, वीडियो शेयर कर बताई आपबीती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading