Home /News /entertainment /

'गहराइयां' को-स्टार अनन्या पांडे से इंप्रेस हुईं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस को बताया अपनी 'बेबी सिस्टर'

'गहराइयां' को-स्टार अनन्या पांडे से इंप्रेस हुईं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस को बताया अपनी 'बेबी सिस्टर'

दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे गहराइयां में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे गहराइयां में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @deepikapadukone)

गहराइयां (Gehraiyaan) का पहला ट्रेलर गुरुवार को ही रिलीज किया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) लीड रोल में हैं. इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई बोल्ड और रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं. जिनकी झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलती है. यह फिल्म वेलेंटाइन वीक में रिलीज होने जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘गहराइयां’ का ट्रेलर (Gehraiyaan Trailer) रिलीज हो गया है. जिसमें दीपिका के अलावा अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी अहम रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और अब हर तरफ चर्चा में है. इस बीच दीपिका पादुकोण ने फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की. गुरुवार को शेयर किए गए नए वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने को-स्टार्स की तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने धैर्य करवा (Dhairya Karwa) को अपना ‘बड़ा भाई’ और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को अपनी ‘बेबी सिस्टर’ बताया है.

वीडियो में दीपिका कहती हैं- ‘अनन्या, धैर्य और सिड, मुझे लगता है कि सेट पर हमने सबसे शानदार समय बिताया है. मेरे लिए धैर्य एक बड़े भाई की तरह हैं, जिन्हें मैं जानती हूं कि अगर मुझे किसी तरह की समस्या है तो मैं आधी रात को भी उन्हें फोन कर सकती हूं और वह वहां पहुंच जाएंगे.’

इसके बाद दीपिका अनन्या पांडे के बारे में बात करते हुए कहती हैं- ‘अनन्या मेरे लिए ‘बेबी सिस्टर’ की तरह है और ये बात पूरी दुनिया जानती है. वह मेरी बहन से भी छोटी है, लेकिन बहुत ही बुद्धिमान और प्रतिभाशाली है.’ वहीं सिद्धांत के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा- ‘सिड मेरे लिए, मुझे लगता है गली बॉय से मैंने उन्हें बहुत करीब से देखा है और मैं उनकी उस यात्रा को देख सकती हूं. उन्होंने फिल्म के लिए जिस तरह से मेहनत की है, उनका विकास देखने लायक है. सिद्धांत वह हैं, जिनसे मैं बहुत प्यार करती हूं और हमने जिंदगी भर के लिए दोस्त बनाए हैं.’

गहराइयां का पहला ट्रेलर गुरुवार को ही रिलीज किया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा लीड रोल में हैं. इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई बोल्ड और रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं. जिनकी झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलती है. यह फिल्म वेलेंटाइन वीक में रिलीज होने जा रही है.

11 फरवरी को गहराइयां ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. खास बात ये है कि ये दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है, जो सीधे ओटीटी पर दस्तक दे रही है. मतलब इस फिल्म के साथ दीपिका ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. लंबे समय से दीपिका पादुकोण उनकी अपकमिंग फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म होने जा रहा है.

Tags: Ananya Panday, Deepika padukone, Siddhant Chaturvedi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर