बॉलीवुड भी कोरोना वायरस से डरा, किसी ने कैंसिल की ट्रिप तो किसी ने शूटिंग

बॉलीवुड भी कोरोना वायरस से डरा, किसी ने कैंसिल की ट्रिप तो किसी ने शूटिंग
दीपिका पादुकोण और शोभिता धुलिपाला दोनों ने अपने प्रोग्राम को कैंसिल कर दिए हैं.

विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization) ने इस संक्रामक बीमारी को सीओवीआईडी-19 नाम दिया है. कोराना वायरस संक्रमण (Corona Virus) से अब तक 70 देश प्रभावित हैं.

  • Share this:
मुंबई: चीन (China) में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस (Corona Virus) से दुनियाभर में अब तक 88,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं. इससे अब तक विभिन्‍न देशों में तीन हजार लोगों की मौत हो गई है. इटली में संक्रमित लोगों की संख्या 2,036 पहुंच गई है और अब तक 52 लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी दो केस पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना वायरस का असर अब बॉलीवुड (Bollywood) में भी दिखाने लगा है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कोरोना वायरस के डर से अपनी पेरिस ट्रिप को कैंसिल कर दी है. सिर्फ दीपिका ही नहीं जानकारी के मुताबिक, सनी लियोनी (Sunny Leone) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) भी डरे हुए हैं.

 
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 3 मार्च को पेरिस में हो रहे फैशन वीक में पहुंचना था. इस इवेंट को लग्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन ने आयोजित किया था. लेकिन लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले को देखते हुए, एक्ट्रेस ने अपनी ये ट्रिप को कैंसिल की. 
 
View this post on Instagram
 

@justurbane @dabbooratnani @eshaamiin1 @baltazar_michel

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

 दीपिका के साथ ही सनी लियोनी और शोभिता धुलिपाला इस खतरनाक वायरस से डरी हुई हैं. फिल्म 'सितारा' की शूटिंग केरल में होनी है, लेकिन राज्य सरकार की चेतावनी को देखते हुए रद्द कर दिया गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला दिखाई देंगी. मुंबई मिररर से बात करते हुए फिल्म की डायरेक्टर वंदना कटारिया ने कहा कि सेहत पहले है, कोरोना वायरस को देखते हुए शेड्यूल आगे बढ़ा दिया गया है. 
 
View this post on Instagram
 

Bye bye...off to Thailand for 24hrs with @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on



 



वहीं, अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वाली सनी लियोनी भी खुद को और अपने परिवार को कोरोना वायरस से प्रोटेक्ट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक फैन को सेल्फी लेने से रोक दिया था, जब इस बारे में उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा था कि मैं खुद को प्रोटेक्ट कर रही हूं, मेरे तीन बच्चे, मेरे पति, मेरा ड्राइवर मैं इन सभी के कॉन्टैक्ट में रहती हूं. अगर आप मुझे बचाने का प्रयास कर रहे हैं तो पहले खुद को इससे बचाइए.

आपको बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस संक्रामक बीमारी को सीओवीआईडी-19 नाम दिया है. कोराना वायरस संक्रमण से अब तक 70 देश प्रभावित हैं.

ये भी पढ़ें: जब सोनू निगम से भिड़ गई थी ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर दिया था मुंहतोड़ जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading