लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण ने मनाया बहन अनीषा का बर्थडे, पिता को भी दी खास दिन की बधाई

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 4:36 PM IST
दीपिका पादुकोण ने मनाया बहन अनीषा का बर्थडे, पिता को भी दी खास दिन की बधाई
दीपिका पादुकोण ने मनाया बहन का बर्थडे.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रविवार को छोटी बहन अनीषा पादुकोण (Anisha Padukone) का बर्थडे मनाया. साथ ही पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की बैडमिंटन अकादमी के 25 साल पूरे होने पर उन्‍हें बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 4:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी छोटी बहन अनीषा पादुकोण (Anisha Padukone) का बर्थडे रविवार को सेलीब्रेट किया. वह रविवार को बेंगलुरु में थीं और वहां अनीषा का बर्थडे केक काटा. इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने अपने पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की बैडमिंटन अकादमी के 25 वर्ष पूरे होने पर आयोजित समारोह में भी शिरकत की. इसके साथ ही दीपिका ने पिता और बहन को इंस्‍टाग्राम पर भी बधाई दी. उनका यह पोस्‍ट काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी छोटी बहन अनीषा का बर्थडे मनाने रविवार को बेंगलुरु पहुंची थीं. यहां उन्‍होंने अनीषा का बर्थडे सेलीब्रेट किया. सोशल मीडिया पर सामने आए इस सेलीब्रेशन के वीडियो में दीपिका और अनीषा सफेद ड्रेस में दिख रही हैं. दोनों ने अनीषा का केक काटा. इस दौरान परिवार के कुछ अन्‍य सदस्‍यों को भी इसमें देखा जा सकता है.

 








 




View this post on Instagram




 

Happy Happy Birthday my partner in french fry!🍟 Actually...YOU are a french fry! Okay Bye!!!😘😘😘 @anishapadukone


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






इसके बाद दीपिका पादुकोण ने बहन अनीषा पादुकोण को बर्थडे की बधाई इंस्‍टाग्राम पर भी दी. दीपिका ने इसके लिए एक पुरानी फोटो अपलोड की. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'फ्रेंच फाई में मेरी पार्टनर को हैप्‍पी हैप्‍पी बर्थडे. सच में तुम्‍हीं फ्रेंच फाई हो. ओके बाय.'

 




दरअसल दीपिका पादुकोण ने जो फोटो इंस्‍टाग्राम पर डाली है, उसमें अनीषा और वह फ्रेंच फ्राई खाती दिख रही हैं. इसमें अनीषा पादुकोण फ्रेंच फ्राई की प्‍लेट पकड़े हैं. और दीपिका उसे खा रही हैं. दीपिका के इस पोस्‍ट को इंस्‍टाग्राम पर 6.89 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं.

दीपिका पादुकोण ने मनाया बहन का बर्थडे. PIC- instagram


इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकादमी के 25 वर्ष पूरे होने पर उन्‍हें बधाई दी. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने पिता की बैडमिंटन खेलते हुए दो पुरानी फोटो शेयर कीं. इसके साथ ही उन्‍होंने पिता के लिए खूबसूरत संदेश भी लिखा.

 




दीपिका पादुकोण ने पिता प्रकाश पादुकोण के लिए इंस्‍टाग्राम पर लिखा, 'पापा, बैडमिंटन और भारतीय खेल में आपके योगदान को कभी मापा नहीं जा सकता है. आपकी निष्‍ठा, अनुशासन, दृढ़ संकल्‍प और वर्षों के कठिन परिश्रम के लिए थैंक यू. हम आपसे प्‍यार करते हैं और आप पर गर्व करते हैं.'

दीपिका पादुकोण ने पिता प्रकाश पादुकोण को दी बधाई. Pic- instagram


दीपिका पादुकोण का पिता के नाम यह संदेश लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इंस्‍टाग्राम पर उनके इस पोस्‍ट को अब तक 9.78 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: रैंप पर उतरीं करीना कपूर का लहंगा संभालते दिखे कार्तिक आर्यन, देखें PICS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading