'बाहुबली' के साथ काम करने के लिए दीपिका पादुकोण ने चार्ज की तगड़ी फीस? तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

दीपिका पादुकोण (Photo Credit- deepikapadukone
/Instagram)
दीपिका पादुकोण (Photo Credit- deepikapadukone /Instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) के साथ आने वाली फिल्म (Film) में काम करने के लिए अच्छी-खासी फीस (Fees) चार्च कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 23, 2020, 10:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ धीर-धीरे फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ आने वाली फिल्मों से जुड़ी जानकारियां भी सामने आने लगी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक आने वाली फिल्म जबरदस्त चर्चा में आ गई है. इस फिल्म में दीपिका, 'बाहुबली' नाम से मशहूर हो चुके अभिनेता प्रभास (Prabhas) के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की फीस (Fees) को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका ने इतनी तगड़ी फीस चार्ज की है कि वो भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं.

ये पहली बार है जब दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ फिल्म करने वाली हैं. वहीं बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से बताया है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए पूरे 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका इन दिनों फिल्म और एक्टर की फीस के हिसाब से अपनी फीस की डिमांड करती हैं. दीपिका ये मानती हैं कि उन्होंने अपनी मेहनत से वो मुकाम हासिल किया है जहां वो फीस के मामले में जेंडर इक्वेलिटी की हकदार हैं.

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि दीपिका की फीस प्रभास के जितनी नहीं है, प्रभास को इस फिल्म के लिए 50 करोड़ मिल रहे हैं लेकिन इसके साथ ही 20 करोड़ फीस चार्ज करते दीपिका भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं. अगर ये बात सही है तो दीपिका पादुकोण ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण ने सबसे ज्यादा 13 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए थे.



ये भी पढ़ें- जब लुंगी-कुर्ता पहनकर रजनीकांत ने दौड़ाई तीन करोड़ की Lamborghini, फोटो हुई वायरल
बात करें फिल्म की तो वैजयंती मूवीज ने भारतीय सिनेमा में अपने 50 साल के सफर को यादगार बनाने के लिए 'बाहुबली' प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की है. 'बाहुबली' स्टार प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. यह प्रभास की 21वीं फिल्म होगी. फिल्म का निर्देशन अश्विन नाग करेंगे. ये फिल्म साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी. संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म इस प्रोडक्शन हाउस में बनी रोमांचक फिल्मों में से एक होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज