लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण बेच रही हैं अपने कपड़े, 2 घंटे में ही अलमारी हुई खाली

News18India
Updated: October 11, 2019, 2:42 PM IST
दीपिका पादुकोण बेच रही हैं अपने कपड़े, 2 घंटे में ही अलमारी हुई खाली
दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्‍थ अवेयरनेस को लेकर एक संस्‍था चलाती हैं.

अगर आप भी दीपिका (Deepika Padukone) के रेड-कारपेट लुक्‍स के फैन हैं और उनके गाउन से लेकर उनकी ड्रेसस को काफी पसंद करते हैं तो अब आप उसे अपना भी बना सकते हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 11, 2019, 2:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब अपने कपड़े बेचने जा रही हैं. जी हां, अगर आप भी दीपिका के रेड-कारपेट लुक्‍स के फैन हैं और उनके गाउन से लेकर उनकी ड्रेसस को काफी पसंद कर सकते हैं तो अब आप उसे अपना भी बना सकते हैं. दीपिका पादुकोण अब अपने फेवरेट ड्रेसेस (Deepika Padukone Closet) को बेच रही हैं, जिसे उनकी वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. हाल ही में दीपिका ने यह घोषणा से सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए की. अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दीपिका की इन ड्रेसेस को खरीदने के लिए फैंस किस हद तक इस वेबसाइट पर गए होंगे.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खुलासा कर रही हैं कि वेबसाइट पर सेल के लिए आते ही उनका क्‍लॉसेज महज 2 घंटे में खाली हो गया. दरअसल दीपिका ने 10 अक्‍टूबर यानी वर्ल्‍ड मेंटल हेल्‍थ डे के दिन इस सेल की घोषणा की. उन्‍होंने बताया कि इन कपड़ों के बिकने पर होने वाली कमाई का इस्‍तेमाल दीमागी बीमारी (Mental Health awareness) से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए किया जाएगा. दीपिका इससे जुड़ी एक संस्‍था भी चलाती हैं, जिसका नाम है 'लिव लव लाफ' (Live Love Laugh) फाउंडेशन और यह संस्‍था मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़े विषयों पर काम करती है.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

#Repost @deepikapadukone • • • • • • To each and every one of you, This #WorldMentalHealthDay I am delighted to announce the launch of The Deepika Padukone Closet™️ where you can shop and own some of my most favourite pieces from my wardrobe! Visit DeepikaPadukone.com/closet ,shop till you drop and don't forget to share a picture of yourself with your purchases and tag #TheDeepikaPadukoneCloset! Lots of Love, Deepika #TheDeepikaPadukoneCloset #DeepikasCloset @tlllfoundation


A post shared by The Live Love Laugh Foundation (@tlllfoundation) on






एक नए वीडियो में दीपिका कहते हुए नजर आ रही हैं कि उन्‍हें हाल ही में एक फोन कॉल से यह पता चला है कि उनका यह क्‍लॉसेट सिफ्र 2 घंटे में खाली हो गया. अब वह जल्‍द ही फिर से नई ड्रेसेस बेचने के लिए लाएंगी.

 



बता दें कि दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्‍थ पर अक्‍सर बात करती रही हैं. उन्‍होंने अपने डिप्रेशन का खुलासा कर इस विषय पर खुलकर बात करने जैसे मामलों को आगे उठाया.

ये भी पढ़ें:  मधुबाला के Looks वाली ये लड़की बनी Tik Tok स्‍टार, Viral हो रहा है Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...