दीपिका पादुकोण ने सोनम कपूर की मोनोक्रोम फोटो पर किया कॉमेंट, जानें उन्होंने क्या कहा

दीपिका पादुकोण ने सोनम कपूर की मोनोक्रोम फोटो पर किया कॉमेंट, जानें उन्होंने क्या कहा
सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक मोनोक्रोम फोटो पोस्ट की. इस पर ढेर सारे कॉमेंट्स में से एक कॉमेंट ने सबका अटेंशन हासिल किया क्योंकि वह कॉमेंट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने किया था.

  • Share this:
लॉकडाउन के कारण सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ दिल्ली में ही रहने को मजबूर हैं, इसलिए वह अपने पारिवार को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं. वे अपने परिवार की पुरानी तस्वीरों को सहेज कर अपने परिवार को मिस कर रही हैं, नीरजा का किरदार निभा चुकीं सोनम कपूर यह सब कर रही हैं. और आज जब सोनम कपूर ने एक मोनोक्रोम फोटो पोस्ट की जो शूट में से एक फोटो दिख रही थी, तो कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. ढेर सारे कॉमेंट्स में से एक कॉमेंट ने सबका अटेंशन हासिल किया क्योंकि वह कॉमेंट दीपिका पादुकोण ने किया था.

कॉफ़ी विद करण में दोनों एक्ट्रेस ने एक साथ लिया था हिस्सा
अपने इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर ने खुद की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे साड़ी पहनी हुई हैं और अपने बालों के साथ पोज़ दे रही हैं. बड़े करीने से इस तस्वीर के साथ सोनम ने लिखा,  ‘मैं एक जिज्ञासु आत्मा हूं, जो बिजली के कड़कने से जमीन पर गिर गई, लेकिन भगवान इतना दयालु है कि मुझे घर पर गाइड करने के लिए पुरानी आत्माओं को भेजते हैं’.





इसके तुरंत बाद, सभी प्रशंसकों की तरह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी सोनम की फोटो को लाइक करते हुए लिखा, ‘ब्यूटी!’ कॉमेंट को ध्यान में रखकर सोनम कपूर ने दीपिका को कपल ऑफ किस इमोटिकॉन्स भेज दिया. खैर, उनके सोशल मीडिया बैंटर ने उन दिनों की याद दिला दी जब इन दोनों एक्ट्रेस ने कॉफ़ी विद करण में एक साथ उपस्थिति दर्ज कराई थी.

सोनम ने किया खुलासा कि कैसे वह पहली बार आनंद आहूजा से मिलीं
कहा जा रहा था कि सोनम लॉकडाउन के कारण क्वारंटाइन होने के कारण घर में खाना बना रही हैं और इंस्टाग्राम पर एक लाइव सत्र के दौरान सोनम ने खुलासा किया कि कैसे वह पहली बार आनंद आहूजा से मिलीं. उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे (आनंद) तब मिली जब मैं प्रेम रतन धन पायो का प्रचार कर रही थी और मेरा दोस्त मुझे उसके सबसे अच्छे दोस्त के साथ जान-पहचान बढ़ाने की कोशिश कर रहा था. इसके बजाय मैंने आनंद से पूरी शाम बात की और उसने मुझे उस शाम के बाद फेसबुक पर जोड़ा और फिर वह बात करने लगा और इस तरह हम मिले.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर को आखिरी बार साउथ स्टार डुकर सलमान (Duquer Salmaan) के साथ ज़ोया फैक्टर में देखा गया था. इसके बाद, यह कहा जा रहा है कि सोनम ब्लाइंड के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी और साथ ही सोनम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ फिर से वीरे दी वेडिंग के सीक्वल में नज़र आएंगी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कबीर खान की '83 और शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में सह-अभिनीत अनन्या पांडे और एमसी शेर के साथ दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें - 

करीना कपूर ने मोटापे को ललकारा, बोलीं- 'डियर फैट, अब खत्म होने की तैयारी कर लो'

सुनील दत्त की जयंती: एक ऐसे पिता जिन्होंने बेटे संजय दत्त के लिए हमेशा लड़ाई लड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading