Home /News /entertainment /

JNU से ड्रग्स मामले तक... दीपिका पादुकोण का विवादों से रहा है पुराना नाता

JNU से ड्रग्स मामले तक... दीपिका पादुकोण का विवादों से रहा है पुराना नाता

दीपिका पादुकोण की लाइफ में कई ऐसे मौके आए जिसकी वजह से विवादों में घिरीं.

दीपिका पादुकोण की लाइफ में कई ऐसे मौके आए जिसकी वजह से विवादों में घिरीं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर कभी एसिड अटैक सर्वाइवर का मजाक उड़ाने का आरोप लगा, तो कभी बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का, तो कभी प्रेयर मीट में पहने कपड़े नीलाम करने का.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज एक सफल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. अपनी हर फिल्म में अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है. दीपिका ने ‘छपाक’  (Chhapak) जैसी  फिल्म में काम करने का जोखिम उठाया है जो शायद कोई एक्ट्रेस नहीं करना चाहेगी. इसके साथ ही दीपिका की लाइफ में कई ऐसे मौके आए जिसकी वजह से विवादों में घिर गईं. विवादों की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं.

    बॉलीवुड की सफल और सबसे अधिक कमाई करने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही में जब जिया खान और प्रियंका चोपड़ा के पापा की प्रेयर मीट में पहने हुए कपड़ों को नीलाम किया तब भी खूब सुर्खियों में रहीं.हालांकि इसके पीछे मकसद काफी सराहनीय था लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. अपने इन कपड़ों को एक एनजीओ को सपोर्ट करने के लिए नीलाम किया था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने पहचान लिया कि इन कपड़ों को दीपिका ने कब-कब और कहां पहना था. इसलिए सोशल मीडिया पर लिख भी दिया कि ‘दीपिका अपने दो कुर्तों को नीलाम करना चाहती हैं जिसमें से एक जिया खान के अंतिम संस्कार के समय पहना था और दूसरा 2013 में प्रियंका चोपड़ा के पापा की प्रेयर मीट में पहना था’

    दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वालीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

    दीपिका पादुकोण जब अपनी फिल्म ‘छपाक’  के प्रमोशन के लिए दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में पहुंची तो उस वक्त सीएए को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन चल रहा था. दीपिका ने छात्रों पर हमले की निंदा की और सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी थीं. दीपिका के समर्थन और खिलाफत दोनों में ही लोग खड़े नजर आए. बहरहाल टाइमिंग की वजह से विवादों में आ गईं थीं. इतना ही नहीं ‘छपाक’ में अपने एसिड अटैक सर्वाइवर वाले लुक को लेकर एक वीडियो बनाने की वजह से भी दीपिका को काफी ट्रोल किया गया.

    दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

    दीपिका पादुकोण ने  एक बार जब महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर बात करते हुए शादी के बाहर सेक्स की बात की तो फिर उनकी काफी निंदा की गई, हालांकि एक्ट्रेस ने इस पर सफाई देते हुए बताया था कि उनका इरादा रिलेशनशिप में धोखा देने को बढ़ावा देने का नहीं था.

    ये भी पढ़िए-रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अगली फिल्म भंसाली संग ‘बैजू बावरा’,जल्द शुरू होगी शूटिंग

    पिछले साल जब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स रैकेट को लेकर एनसीबी ने जब दीपिका पादुकोण से पूछताछ की थी तो उस वक्त भी एक्ट्रेस सुर्खियों में रहीं.

    Tags: Deepika padukone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर