NCB अधिकारियों के सवाल सुनकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण, 5 घंटे में 3 बार छलकाए आंसू- सूत्र

दीपिका पादुकोण. (Photo: News18)
दीपिका पादुकोण. (Photo: News18)

Drugs in Bollywood: एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 9:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को यहां अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पांच घंटे तक पूछताछ की. जानकारी के अनुसार इस दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोईं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तकरीबन पांच घंटे चली पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण एनसीबी के अधिकारियों के सामने रोने लगीं. ऐसा एक-दो नहीं बल्कि तीन बार हुआ. सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से भी कराया गया. सूत्रों ने कहा कि प्रकाश के वाट्सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी हैं.

एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं. एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई. अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे अपनी-अपनी गाड़ियों से अलग-अलग रवाना हुईं. अतिथिगृह के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी बैरीकेड के पास खड़े थे. ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं? हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है.



दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से की पूछताछ
मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए. एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई.

इससे पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी के कोलाबा स्थित अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं. एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर दोपहर करीब 12 बजे जबकि सारा उसके करीब एक घंटे बाद एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची. उन्होंने कहा कि करीब साढ़े चार घंटे तक सारा का बयान दर्ज किया गया और वह शाम करीब साढ़े पांच बजे एनसीबी कार्यालय से निकलीं.

अधिकारी ने कहा कि श्रद्धा छह घंटे की पूछताछ के बाद करीब 5 बजकर 55 मिनट पर कार्यालय से निकलीं. दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजपूत के साथ फिल्मों में काम किया था. इससे पहले, एनसीबी ने शनिवार को इस मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया.

एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को रवि को वर्सोवा स्थित उनके घर से सुबह एनसीबी के बलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय ले जाया गया था जहां उनसे दिनभर पूछताछ हुई. वह देर शाम तक वहां से बाहर नहीं आए थे.

ये भी पढ़ेंः प्राची देसाई से अभिषेक बच्चन के ज्यादा फॉलोअर देख बोला यूजर- 'ये नेपोटिज्म का परिणाम है', एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब



शुक्रवार को ही एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन्स के अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की थी. शुक्रवार को एक बयान में निर्माता निर्देशक करण जौहर ने कहा था कि प्रसाद एक परियोजना के लिए अनुबंध के आधार पर कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मा प्रोडक्शन से संबद्ध कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट से जुड़े थे लेकिन बात नहीं बन पायी.

जौहर ने कहा कि अनुभव चोपड़ा एक सहायक निर्देशक के तौर पर महज कुछ समय के लिए उनके बैनर से जुड़े रहे और उन्होंने केवल दो प्रोजेक्ट पर काम किया. इससे पहले एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती तथा कुछ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है. सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया.

उन्होंने बताया कि इन अभिनेत्रियों का नाम अन्य आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आया था. रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराया. उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज