'छपाक लुक' चैलेंज पर बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत ने कहा- माफी मांगो

दीपिका पादुकोण के छपाक लुक चैलेंज पर भड़कीं कंगना रनौत

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने टिक टॉक वीडियो (Tik Tok Video) पर छपाक लुक चैलेंज (Chhapaak Look Challenge) दिया था. जिसके बाद उन्हें काफी विरोध झेलना पड़ा था. वहीं अब इस मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान आ गया है.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते काफी दिनों से अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. फिल्म की रिलीज से कुछ दिनों पहले ही दीपिका जेएनयू प्रदर्शन में शामिल हुई थीं. तब कुछ लोगों ने उनकी फिल्म  का जबरदस्त विरोध किया था. वहीं अब एक बार फिर से इसी फिल्म को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. ये शुरू हुआ दीपिका के एक टिक टॉक वीडियो (Tik Tok) के बाद. इस वीडियो में वो अपने फैंस को 'छपाक लुक चैलेंज' देती दिखाई दी थीं. वहीं अब इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी बयान आ गया है, उन्होंने इस वीडियो की आलोचना करते हुए माफी मांगने के लिए कहा है.

    'छपाक' के इस प्रमोशल वीडियो में दीपिका के बयान को सोशल मीडिया पर असंवेदनशील पहले से ही बताया जा रहा था. वहीं अब इंडियाटुडे को दिए एक इंटरव्यू मे कंगना रनौत ने इस पर माफी मांगने को कहा है. कंगना ने कहा 'मेरी बहन रंगोली एक एसिड अटैक सर्वाइवर है और उसे ये वीडियो देखकर बहुत दुख पहुंचा है. कभी-कभी मार्केटिंग टीम प्रमोशन के लिए किसी भी हद तक चली जाती है और मुझे यकीन है कि दीपिका इस पर कोई सफाई जरूर दे पाएंगी'.

    कंगना रनौत ने कहा मांफी मांगी जानी चाहिए


    कंगना ने आगे कहा कि 'जिन लोगों को मेरी बहन की तरह ही दुख पहुंचा है उनसे माफी मांगी जानी चाहिए. ये कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को इसे मेकअप समझकर करना भी नहीं चाहिए. ये बहुत असंवेदनशील है और इस तरह की गलती के लिए माफी मांगी जानी चाहिए. माफी मांगने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि गलती सबसे होती है'.

    एसिड अटैक सर्वाइवर हैं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल


    बता दें कि दीपिका का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया था जिसमें वो एक महिला के साथ दिख रही थीं और अपनी अब तक की सभी फिल्मों से तीन फेवरेट लुक्स बता रही थीं. जिसमें 'छपाक' की मालती का लुक भी शामिल था. वहीं इस महिला ने एसिड अटैक सर्वाइवर का लुक भी मेकअप से एचीव करके दिखाया था. इस वीडियो को लोगों ने असंवेदनशील बताते हुए इसकी आलोचना की थी.



    इसके अलावा जब कंगना से दीपिका के जेएनयू विजिट को लेकर सवाल किया गया तो कंगना ने कहा कि 'मैं इस पर कमेंट करने वाली कोई नहीं हूं कि दीपिका को क्या करना चाहिए और क्या नहीं लेकिन मुझे अगर कहा जाता तो मैं टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ कभी खड़ी नहीं होती'. वहीं अब देखना होगा कि इस पूरे मामले पर दीपिका का क्या प्रतिक्रिया होती है.

    ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना ने आसिम के लिए खुलेआम कर दिया प्यार का इजहार? सामने आया नया गाना

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.